होम / MP Crime: दलित दंपति को खंभे से बांधकर पीटा गया, जूतों की मालाएं पहनाई!

MP Crime: दलित दंपति को खंभे से बांधकर पीटा गया, जूतों की मालाएं पहनाई!

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में एक दर्दनाक और निंदनीय घटना सामने आई है। यहां किलोरा गांव में एक बुजुर्ग दलित दंपति को कथित तौर पर खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया और उन्हें जूतों की मालाएं पहनाई गईं।

बेटे पर था छेड़छाड़ का आरोप

दंपति के बेटे पर एक महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप है। इसी बात को लेकर गांव के 10 लोगों ने शुक्रवार को उनके साथ यह घिनौनी हरकत की। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने 65 साल के दलित पुरुष और उनकी 60 वर्षीय पत्नी को खंभे से बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उन्हें जूतों की मालाएं भी पहनाई गईं।

पीड़ित महिला ने की शिकायत

इस घटना के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को आरोपियों के खिलाफ दंगा, गैरकानूनी सभा, शारीरिक चोट पहुंचाने, अश्लील हरकत और आपराधिक धमकी देने के साथ-साथ अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, अभी तक सभी 10 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

गाँव लौटा था परिवार (MP Crime)

मुंगावली थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर ने बताया कि दंपति हाल ही में गांव लौटा था। उनके बेटे ने कथित तौर पर एक गांव वाले की पत्नी से छेड़छाड़ की थी, जिसके बाद उन्हें वहां से निकाल दिया गया था। अब वापस आने पर उनके साथ यह बर्बर हरकत की गई।

मानवता को शर्मसार करती ऐसी घटना

यह पूरी घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है। ऐसी घटनाएं समाज की बुरी तस्वीर पेश करती हैं। पुलिस को चाहिए कि वह जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करे ताकि भविष्य में किसी और के साथ ऐसा न हो।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox