होम / MP Crime: फ्रिज में लाश, बेटी और एक लड़का CCTV में कैद… उलझी हुई है मर्डर मिस्ट्री

MP Crime: फ्रिज में लाश, बेटी और एक लड़का CCTV में कैद… उलझी हुई है मर्डर मिस्ट्री

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP Crime: 16 साल की वह लड़की जबलपुर की रेलवे कॉलोनी में रहती ह। वह 20 साल का लड़का उसका पड़ोसी है। लड़के को हिंदी में डब की गई क्राइम थ्रिलर आधारित दक्षिण भारतीय फिल्में देखने का शौक है। फिर अचानक 15 मार्च को लड़की अपने चचेरे भाई को एक ऑडियो मैसेज भेजती है। मैसेज मिलते ही शख्स पुलिस को लेकर अपने घर पहुंचता है, जहां घर के किचन में लड़की के पिता का शव पन्नी में लिपटा हुआ मिलता है। जबकि लड़की का आठ साल का मासूम भाई घर के फ्रिज में मृत पाया गया है। इसके बाद असली पुलिस इस क्राइम सीन की जांच शुरू करती है।

फ्रिज में 8 साल के बच्चे का शव

रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी जबलपुर के सिविल लाइन्स में है। उस कॉलोनी में सिर्फ रेलवे स्टाफ ही रहता है। लेकिन अब इस कॉलोनी का क्वार्टर नंबर 364/3 चर्चा में है। यह क्वार्टर जबलपुर के DRM ऑफिस में पदस्थ राजकुमार विश्वकर्मा का है। राजकुमार DRM कार्यालय में अधीक्षक के पद पर तैनात थे। देश में आफताब पूनावाला से शुरू हुए शवों को फ्रिज में रखने के चलन की यह ताजा कहानी है। यह पहला फ्रिज है जिसके अंदर रखे शव की तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं। फ्रिज के अंदर की सारी ट्रे बाहर निकालने के बाद 8 साल के बच्चे का शव पन्नी में लपेटकर फ्रिज में भर दिया गया। पुलिस उस कमरे में पहुंची और फिर फ्रिज खोलकर शव को बाहर निकाला।

राजकुमार का शव पड़ा हुआ था किचन में

घर का किचन फ्रिज से चंद कदम की दूरी पर है। इसी किचन में एक और लाश पड़ी थी। इस घर के मुखिया और रेलवे कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा का शव डीआरएफ कार्यालय में अधीक्षक है। राजकुमार का शव रसोई में फर्श पर पड़ा था। लेकिन उस शव को भी पन्नी में लपेट कर रखा गया था। घर के बाहर ये सभी पुलिसकर्मी थे। मौके पर एंबुलेंस बुलाई गई। और फिर शवों को एंबुलेंस में रखकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

5 अलग-अलग CCTV कैमरों में कैद हुई तस्वीरें

बाप-बेटे के इस दोहरे हत्याकांड के बाद जबलपुर शहर के पांच अलग-अलग सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई ये पांच तस्वीरें हैं। इन सभी तस्वीरों में एक लड़का और एक लड़की है। फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड में इन दोनों की तलाश की जा रही है। इन दोनों की ये तलाश और मुलाकात इस केस के लिए बेहद अहम है। अहम इसलिए क्योंकि इस दोहरे हत्याकांड को लेकर सवाल और पहेली बनी हुई है। और उस प्रश्न और पहेली का उत्तर या तो इन दोनों में से कम से कम एक को निर्दोष साबित कर सकता है या यह साबित कर सकता है कि ये दोनों ही इस दोहरे हत्याकांड के असली हत्यारे हैं।

लड़की के पिता और भाई मरने वाले थे।

ये तलाश और ये सवाल इसलिए सबसे अहम है क्योंकि पांच अलग-अलग कैमरों में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि वो दो लोग हैं जिनकी रेलवे कॉलोनी के इस घर में हत्या कर दी गई थी। इनमें से एक की एक बेटी है और एक की एक बहन है. आइए अब आपको सिलसिलेवार पूरी कहानी बताते हैं।

मैसेज देखकर दी खबर

देर होने के बावजूद आरती मैसेज पढ़ते ही घबरा गई. उन्होंने इस संदेश के बारे में अपने पिता को बताया. इसके बाद आरती के पिता ने तुरंत इसकी जानकारी जबलपुर में रहने वाले अपने परिचितों को दी. तब कहीं दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को पहली बार इसकी जानकारी मिली. अब पुलिस की एक टीम तुरंत रेलवे कॉलोनी पहुंची. घर का दरवाजा बंद था. जबकि घर के पीछे बालकनी की ओर का दरवाजा गैस कटर से काटा गया था।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox