होम / MP Crime: सिर कुचली युवक की मिली लाश फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

MP Crime: सिर कुचली युवक की मिली लाश फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), MP Crime: बेतुल जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक की सिर कुचली लाश मिली है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। लाश शनि मंदिर के पीछे ढीमर मोहल्ले की एक गाली में मिली है। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली, एएसपी और एसडीओपी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पहचान बाजपुर के एक युवक के रूप में हुई है, और उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

बता दें कि एएसपी कमला जोशी ने बताया कि गंज क्षेत्र में ढीमर मोहल्ले में बाजपुर के रहने वाले अनिल पिता छिन्दु छेरकी उम्र 45 साल की सर कुचली लाश मिली है। सुबह करीब 6 बजे पुलिस को सूचना दी की मोहल्ले की एक गली में युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी भी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया।

बेरहमी से की युवक की हत्या

पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच में पाया गया कि मृतक युवक बैतूल गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बाजपुर का रहने वाला अनिल पिता छिन्दु छेरकी उम्र 45 है। वह किसानी का काम करता था और उसकी हत्या बेरहमी से उसकी सिर पर वार करके की गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर मौजूद एडीशनल एसपी कमला जोशी ने बताया कि युवक के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं। पंचनामा तैयार कर पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान हो चुकी है और उसका परिवार पहुंच चुका है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox