होम / MP Crime: शादी की बात पर नाराज हुई प्रेमिका, इंजीनियर की करा दी हत्या

MP Crime: शादी की बात पर नाराज हुई प्रेमिका, इंजीनियर की करा दी हत्या

• LAST UPDATED : January 25, 2024

India News (इंडिया न्यूज),MP Crime: मध्य प्रदेश के मंदसौर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां रतलाम के रेलवे इंजीनियर की हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस ने यह बताया कि मृतक अपनी प्रेमिका को देह व्यापार छोड़ने और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन प्रेमिका को ये पसंद नही आया। प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी को आरोपी बनाया।

ये है पूरा मामला 

पुलिस के बताया कि मृतक उसकी प्रेमिका को देह व्यापार छोड़ने के लिए व शादी करने के लिए दवाब बना रहा था। लेकिन प्रेमिका इससे नाखुश थी तभी उसने मौका पाकर अपने प्रेमी की हत्या करवा दी। उसके अन्य प्रेमी ने दिक्षांत पंड्या को मौत के घाट उतार दिया। सभी सबूतों को जला दिया।

इस मामले में रतलाम पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस ने ढोढर निवासी युवती को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। युवती ने बताया की प्रेमी दिक्षांत पिछले 6 महिने से लगातार रतलाम रहने की बात को लेकर जिद करता था। कई बार गाली-गलौच भी की। जिससे वह काफी परेशान हो चुकी थी।

जिसके बाद बीती 20 जनवरी को प्रेमिका और दिशांत जेतपुरा गांव में शादी समारोह में गये थे, जहां दिक्षांत ने फिर से रतलाम लेकर जाने की जिद की। युवती ने इस बात की सूचना अपने एक और प्रेमी मोहसिन लाला को दी और उसके साथ प्लान बनाकर दिक्षांत को परवलिया गांव की और ले गई, जहां मोहसिन ने दीक्षांत को कार में 4 गोली मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपित प्रेमिका ने लाश को ठिकाने लगा दिया।

बता दें कि सबूत मिटाने के लिए अपने मोबाइल फोन और घटना के समय पहने कपड़े जला दिए। आरोपी मोहसीन घटना के बाद से फरार था। जो अब राजस्थान के अखेपुर की और जाते समय पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी महिला देह व्यापार में लिप्त है। ये महिला बांछड़ा समुदाय की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox