होम / MP Crime: हत्या करने से पहले रखा सावन में 11 दिन का व्रत, जानें पूरी वारदात

MP Crime: हत्या करने से पहले रखा सावन में 11 दिन का व्रत, जानें पूरी वारदात

• LAST UPDATED : August 6, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), MP Crime: एमपी के छतरपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो दिल दहला कर रख देगी। यह ऐसी घटना है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल यहां एक युवक की हत्या कर दी गई और हत्या करने वाले मुख्य आरोपी ने 11 दिन का सावन में व्रत रखा। यह व्रत हत्या के संकल्प के साथ ही रखा गया था। जैसे ही शख्स का व्रत पूरा हो गया उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दे दिया।

हत्या से पहले रखा व्रत

पुलिस ने घटना का पूरा पर्दाफास किया, जिसमें एक व्यक्ति ने पहले तो सावन में 11 दिनों का व्रत रखा और जब व्रत पूरा हो गया तो अगले दिन कुछ साथियों के साथ मिलकर युवक का मर्डर कर दिया। लाश को छुपाने के लिए एक फोर व्हीलर गाड़ी में शव को रखकर नदी में फेंक दिया। मृतक की मोटरसाइकिल को कुएं में फेंक दिया। जब परिजनों को 26 वर्षीय शिवम मिश्रा का पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदा की शिकायत दर्ज करा दी । पुलिस की छानबीन में मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने 48 घंटों के भीतर ही दो मुख्य आरोपी राहुल विश्वकर्मा और दिव्यांशु पालिया को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद इन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

Also Read:-CM Mohan Yadav: स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी के कार्यक्रमों पर मोहन सरकार है तैयार!

क्यों की हत्या?

पुलिस ने जानकारी दिया कि आरोपी दिव्यांशु पालिया एक महिला से बात करता था। जिसका पता शिवम मिश्रा को लगा और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद ने धीरे-धीरे हत्या का रूप ले लिया। हत्या को अंजाम देने के लिए दिव्यांशु ने राहुल विश्वकर्मा की मदद ली जो शिवम और दिव्यांशु का कॉमन फ्रेंड है। राहुल की सीसीटीवी कैमरे की एक दुकान है, उसने सीसीटीवी कैमरा ठीक करने के बहाने शिवम को अपनी दुकान पर बुलाया और वहीं साथियों ने पीट-पीट कर उसका मर्डर कर दिया। जिसके बाद लाश को गाड़ी में डालकर धसान नदी तक ले गए और लाश नदी में फेंक दिया।

Also Read:-Crime News: पीड़ित से जमकर हुई मारपीट, बंधक बनाकर आरोपियों ने की ये घिनौनी हरकत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox