होम / MP Crime: पुलिस ने गिरफ्तार किया गेमिंग सट्टे का मास्टरमाइंड, ED जांच का इंतजार

MP Crime: पुलिस ने गिरफ्तार किया गेमिंग सट्टे का मास्टरमाइंड, ED जांच का इंतजार

• LAST UPDATED : June 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: उज्जैन पुलिस ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सबसे बड़े गेमिंग सट्टे के मुख्य सरगना पीयूष चोपड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पीयूष की गिरफ्तारी से पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही उसके संपर्कों और गेमिंग सिंडिकेट का भंडाफोड़ हो जाएगा।

आईटी जांच के बाद ईडी की बारी

पुलिस द्वारा मारे गए छापे में 14.98 करोड़ रुपये, विदेशी मुद्रा और कई दस्तावेज बरामद किए गए थे। इस मामले में अभी इनकम टैक्स विभाग जांच कर रहा है, लेकिन जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी उज्जैन आकर जांच शुरू करेगा।

पीयूष से लगातार पूछताछ जारी

आईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीयूष से लगातार पूछताछ की जा रही है। इससे पता चलेगा कि उसके देश-विदेश के किन-किन लोगों से संपर्क थे और वह किस-किसके साथ मिलकर गेमिंग सट्टा चलाता था।

खंगाले जा रहे अपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस पीयूष चोपड़ा और अन्य 9 आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। नीमच के अलावा राजस्थान, पंजाब और लुधियाना में भी पुलिस ने उनके खिलाफ दर्ज अपराधों की जानकारी जुटाई है।

पत्नी और माता-पिता से भी पूछताछ

पुलिस पीयूष की पत्नी और उसके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि पत्नी के पास देश-विदेश के क्रिकेट सट्टा बुकियों के कॉन्टेक्ट नंबर हो सकते हैं, इसलिए उनकी कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox