होम / MP Crime: बड़वानी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, ऑटो चालक गिरफ्तार

MP Crime: बड़वानी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, ऑटो चालक गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 23, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक 11 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की दर्दनाक घटना सामने आई है। बुधवार को पुलिस द्वारा जारी जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार रात हुई जब 35 वर्षीय एक ऑटो रिक्शा चालक ने बालिका को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना से इलाके में आक्रोश फैल गया और लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

स्थानीय किले के पास मिली नाबालिग पीड़िता

पीड़िता अपनी मां के साथ शहर के एक होटल में गई थी जहां उसकी मां कार्यरत है। जब मां अपना काम पूरा कर बाहर निकली तो उसकी बेटी वहां नहीं मिली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। लड़की को स्थानीय किले के परिसर से बरामद किया गया।

पीड़िता की हुई थी मेडिकल जांच

पुलिस अधीक्षक पुनीत गेहलोत ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें पाया गया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। लड़की द्वारा दी गई जानकारी और सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना से क्षेत्र में आक्रोश (MP Crime)
इस घटना से क्षेत्र में भारी आक्रोश है। लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox