होम / MP Crime: जबलपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

MP Crime: जबलपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 22, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक क्रूर और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

घुमाने के बहाने ले गए

जानकारी के अनुसार, 17 मई की रात शुभम राजक नामक युवक ने अपने दो साथियों जितेंद्र उर्फ जित्तू चौधरी और आशीष कोरी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा को घुमाने का झांसा देकर बोलेरो गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शुभम ने उसे शादी का झांसा देकर देर रात घर के बाहर छोड़ दिया।

परिजनों ने की शिकायत दर्ज (MP Crime)

घटना की जानकारी परिजनों को देने के बाद छात्रा के परिवार ने तिलवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शुभम राजक (30), जितेंद्र उर्फ जित्तू (25) और आशीष कोरी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार, शुभम का गढ़ा इलाके में अंडे की दुकान है, जबकि जितेंद्र पेशे से ड्राइवर है और आशीष मजदूरी करता है।

शहर छोड़कर भाग रहे थे आरोपी

जबलपुर के सीएससी देवेंद्र प्रताप सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि आरोपी शहर छोड़कर भागने की फिराक में थे, इसलिए तीनों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही वारदात में इस्तेमाल बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, शुभम और छात्रा के बीच एक साल पहले दोस्ती हुई थी। वह स्कूल जाते समय छात्रा का बाइक से पीछा किया करता था।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox