होम / MP Crime: खाना ना बनाने पर बेटे ने की माँ की हत्या, शव घर पर दफनाया

MP Crime: खाना ना बनाने पर बेटे ने की माँ की हत्या, शव घर पर दफनाया

• LAST UPDATED : June 18, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: मध्य प्रदेश के भानपुरा में एक बेटे ने अपनी वृद्ध मां की हत्या कर उसका शव घर के अंदर ही दफना दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा पुलिस को पांच दिन बाद हुआ। आरोपी बेटे कमलेश धोबी और उसके दोस्त संतोष को हिरासत में लिया गया है।

मां को मारकर घर में ही गाड़ दिया

पुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली कि कचहरी चौक निवासी युवक ने अपनी मां को मारकर घर में ही गाड़ दिया है। पुलिस की जांच में महिला का शव घर के अंदर करीब 2 फीट गहरे गड्ढे से बरामद हुआ। शव के ऊपर गद्दा बिछाया गया था।

तेज बदबू आने पर मृतका के दामाद को सूचित किया था

पड़ोसियों ने तेज बदबू आने पर मृतका के दामाद को सूचित किया था। दामाद की सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। यहां गंगाबाई धोबी (58) का शव गड्ढे में दबा हुआ मिला।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेटे कमलेश ने पहले अपने जीजा से झूठ बोला कि उसकी मां मामा के घर गई हैं। लेकिन जब मामा के घर पता किया गया तो वहां भी गंगाबाई नहीं मिलीं।

खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 12 जून की रात कमलेश और संतोष नशे की हालत में घर पहुंचे थे। इस दौरान गंगाबाई से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में आकर दोनों ने मिलकर गंगाबाई को धक्का दिया, जिससे वह पानी के मटके से टकरा गईं और उसकी मौत हो गई।

इसके बाद रात में ही दोनों आरोपियों ने घर के अंदर गड्ढा खोदा और शव को दफना दिया। ऊपर से मिट्टी डालकर गद्दा बिछा दिया गया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox