होम / MP Crime: तांत्रिक या हैवान! शराब पी, मंत्र पढ़ा फिर काट डाला समधी का सिर, खौफनाक है इसकी कहानी

MP Crime: तांत्रिक या हैवान! शराब पी, मंत्र पढ़ा फिर काट डाला समधी का सिर, खौफनाक है इसकी कहानी

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), MP Crime: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तांत्रिक ने अपने ही समधी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी तांत्रिक ने जादू टोना कर अपने समधी का सिर काट दिया। समधी काफी समय से बीमार था। आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक समधी कई दिनों से था बीमार 

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी का समधी काफी समय से बीमार था उसे यह शक था कि उसके ऊपर किसी ने जादू टोना किया है। ऐसे में मृतक समधी जादू टोने के सिलसिले में एक सूनसान जगह पर गया था। घटना के 2 घंटे बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जादू टोने के लिए गए सुनसान जगह 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पचनान सोनभद्र यूपी के गर्दी गांव हरिनारायण पनिका के रूप में की गई है। रविवार को वह अपने समधी के बुलावे पर सूदा गांव आया था। रामचंद्र पनिका काफी समय से बीमार था उसे यह शक था कि उसके ऊपर किसी ने जादू टोना किया था।

सिर झुकाने के लिए कहा फिर किया वार 

उसके बाद दोनों एक सूनसान जगह पर गए। वहां थोड़ी देर तक झाड़ फूंक करने के बाद उसने शराब पी और मंत्र पढ़ते हुए रामचंद्र को सिर झुकाने को कहा। जैसे ही रामचंद्र ने सिर को झुकाया, आरोपी ने बलुआ से सिर पर वार कर दिया। रामचंद्र का सिर उसके धड़ से अलग हो गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जब इसकी जानकारी गांव वालों को मिली तो चारों ओर दहशत फैल गई।

ये भी पढ़े़: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox