होम / MP Crime: मुरैना में ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की भिड़ंत, कई लोगों की मौत

MP Crime: मुरैना में ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की भिड़ंत, कई लोगों की मौत

• LAST UPDATED : October 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज), MP Crime: एमपी के मुरैना जिले में कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच भिड़ंत होने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि बीते रविवार को एमपी के मुरैना जिले में कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा जाने से 3 मजदूरों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। यह घटना दोपहर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 1 पर हुई है।

तीन लोगों की मौत

अधिकारी ने कहा, 44 नूराबाद पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत, जिला मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर ये हादसा हुआ है। इंस्पेक्टर आरबी यादव ने कहा कि 38 साल से 42 साल की उम्र के बीच के 3 मजदूर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार थे, तभी पीछे से कार आकर उससे टकरा गई। इस हादसे में कार चालक और उसकी पत्नी भी घायल हो गए। साथ ही उन्होंने बताया कि उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

कुछ समय पहले दौसा में हुआ सड़क हादसा

अभी कुछ दिनों पहले एमपी के दौसा में भी एक सड़क हादसा हुआ था। दौसा जिले के महवा थाना क्षेत्र में हिंडौन मार्ग पर गाजीपुर के समीप सरकारी बस ने टेंपो और पदयात्रियों को टक्कर मार दी थी। बता दें कि इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे में टेंपो सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 3 अन्य लोगों ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पुसिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल महुआ अस्पताल में भर्ती कर दिया था। वहां से गंभीर हालत में उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है। जिस समय यह हादसा हुआ था उस समय सड़क के किनारे कुछ लोग पैदल किसी धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। इसी दौरान बस ने पैदल लोगों को कुचलते हुए टेंपो में टक्कर मार दी थी।

Also Read:MP Election 2023: कांग्रेस का वजन पत्र जारी, IPL टीम…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox