होम / MP Crime: नशे की लत से बेकाबू बेटे ने पिता की हत्या कर डाली, मां गंभीर रूप से घायल

MP Crime: नशे की लत से बेकाबू बेटे ने पिता की हत्या कर डाली, मां गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मुरैना से आई एक दुखद घटना पिता-पुत्र के रिश्ते को कलंकित करती है। नशे की लत के चलते एक बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली और मां को गंभीर चोटें पहुंचाईं।

नशे का आदी था अपराधी

जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय सुधांशु कदम नशे का आदी था। उसके नशे की लत को मिटाने के लिए परिवार ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भेजा था। वहां से इलाज करके वह हाल ही में घर लौटा था। लेकिन, घर पहुंचने के बाद उसकी नशे की लत फिर से भड़क उठी।

बेसबॉल के बल्ले से की हत्या

किसी बात को लेकर सुधांशु ने अपने 65 वर्षीय पिता रवि कदम से झगड़ा किया और बेसबॉल के बल्ले से उनकी निर्मम हत्या कर दी। जब उसकी मां शकुंतला बीच-बचाव करने आईं, तो उसने उनके सिर पर भी बल्ला फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।
इस दर्दनाक घटना के बाद आरोपी सुधांशु मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

नशा मुक्ति केंद्र से इलाज करके लौटा था आरोपी

मुरैना पुलिस के इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने बताया कि यह घटना शहर के दत्तपुरा इलाके की बाबा वाली गली में हुई। उन्होंने कहा कि सुधांशु हाल ही में नशा मुक्ति केंद्र से इलाज करके लौटा था, लेकिन फिर से नशे की लत में पड़ गया और अपने ही पिता की हत्या कर बैठा।

नशे की लत के खतरनाक परिणाम (MP Crime)

यह घटना समाज में नशे की लत के खतरनाक परिणामों को उजागर करती है। नशे से न केवल व्यक्ति का स्वास्थ्य और मानसिक संतुलन बिगड़ता है, बल्कि यह अपराध की ओर भी ले जाता है। इस घटना से यह संदेश मिलता है कि नशे की लत से बचने के लिए समाज को मिलकर प्रयास करने होंगे।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox