होम / MP: हैवानियत की हदें पार! रेप के जवाब में जवाब में गैंगरेप, फिर जो हुआ …

MP: हैवानियत की हदें पार! रेप के जवाब में जवाब में गैंगरेप, फिर जो हुआ …

• LAST UPDATED : February 18, 2024
India News(इंडिया न्यूज़),MP rape case : मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 34 वर्षीय गर्भवती महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसे आग लगा दी गई, जिससे वह 80% जल गई। बता दें, हैवानियत की यह घटना मुरैना जिले के अंबाह कस्बे के पास चांद का पुरा गांव की है। पीड़िता का फिलहाल ग्वालियर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानें पूरा मामला?

अंबाह थाने के इंस्पेक्टर आलोक परिहार के अनुसार, पीड़िता गांव में उस महिला से समझौता करने गई थी, जिसने उसके पति पर रेप का आरोप लगाया था। हालाँकि विवाद को सुलझाने के बजाय आरोपी महिला के घर में मौजूद 3 लोगों ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप किया।
बाद में तीनों और आरोपी महिला ने पीड़िता पर ईंधन छिड़ककर आग लगा दी। पीड़ित को एक वाहन में अस्पताल ले जाते हुए कैद करने वाला एक वीडियो पुलिस के साथ साझा किया गया है। वीडियो में पीड़िता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर आरोपी महिला और तीन लोगों ने उसे आग लगा दी।

पुलिस जांच में जुटी

वहीँ, रेप मामले में जमानत पर बाहर चल रहे पीड़िता के पति ने पुलिस को वीडियो सौंपा है। हालांकि पीड़िता ने मजिस्ट्रेट को बयान दे दिया है, हालाँकि पुलिस ने अभी तक उसका बयान दर्ज नहीं किया है। फिलहाल मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox