होम / MP Mass Murder: परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से हत्या कर, उठाया ये कदम…

MP Mass Murder: परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से हत्या कर, उठाया ये कदम…

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Mass Murder: छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिर इलाके में एक विकराल घटना प्रकाश में आई है। यहां एक आदिवासी परिवार के सदस्य ने अपने 8 रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुद भी जीवन की अंतिम सांस ली। इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुरे परिवार पर कलाई कुल्हाड़ी

माहुलझिर थाना क्षेत्र के बोदलकछार गांव में एक आदिवासी परिवार में युवक ने अचानक अपने परिवार के सदस्यों पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया। 21 वर्षीय युवक ने पहले अपनी नवविवाहिता पत्नी की जान ली, फिर अपनी 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन और 5, 4 एवं डेढ़ वर्ष की तीन भतीजियों पर भी वार किए। खौफनाक वारदात के बाद, आरोपी ने घर से थोड़ी दूर जाकर खुद को भी फांसी लगा ली।

खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद (MP Mass Murder)

घटनास्थल से पुलिस ने खून से सने कुल्हाड़ी को भी बरामद किया है। फिलहाल, इस भयावह अपराध के पीछे का कारण अज्ञात बना हुआ है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वहीं, इलाके में तनाव और आतंक का माहौल है। छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं और विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।

रोंगटे खड़े करने वाली घटना

यह पूरी घटना इतनी भयावह और दर्दनाक है कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक परिवार के 9 सदस्यों की मौत से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है। अब सभी की निगाहें पुलिस जांच पर टिकी हैं कि आखिर इस जघन्य अपराध के पीछे क्या कारण था।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox