होम / MP Murder: मध्य प्रदेश में पिकअप वैन से कुचलकर वनरक्षक की हत्या, आरोपी फरार

MP Murder: मध्य प्रदेश में पिकअप वैन से कुचलकर वनरक्षक की हत्या, आरोपी फरार

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Murder: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक सब्जी विक्रेता ने कथित तौर पर वन रक्षक को पिकअप वाहन से कुचलकर मार डाला। यह घटना मंगलवार सुबह चितरंगी पुलिस थाना क्षेत्र के दरबारी गांव में हुई।

शुरुआत में एक्सीडेंट समझा गया

पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने बताया कि शुरुआत में इसे दुर्घटना समझा गया, लेकिन जांच में यह हत्या का मामला निकला। मृतक की पहचान 35-40 साल के शीतल सिंह गोंड के रूप में हुई है।

सब्जियों के दाम को लेकर विवाद

आरोपी कमलेश साकेत, जो झखरावल गांव का रहने वाला है, पिकअप वैन वो ही चला रहा था, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है । पुलिस के अनुसार, सोमवार को धुहा के साप्ताहिक बाजार में सब्जियों के दाम को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

आरोपी ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

मंगलवार सुबह, जब वन रक्षक मोटरसाइकिल से काम पर जा रहा था, आरोपी ने उसे पीछे से टक्कर मारी। फिर वाहन मोड़कर सामने से कुचल दिया और शव को कुछ दूर तक घसीटा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पिकअप वाहन जब्त

पुलिस ने बताया कि आरोपी का कोई पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पिकअप वाहन जब्त किया जाएगा। यह घटना स्थानीय लोगों में दहशत का कारण बनी हुई है।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग टीम बनाई की है।मौके पर मौजूद लोगों से जानकारी ली जा रही है ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके। वन विभाग के अधिकारी भी इस घटना की जांच में शामिल हो गए हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox