होम / MP News: ग्वालियर में शख्स का शव फंदे से लटका मिला, कचरा गाड़ी में लादकर पहुंचाया अस्पताल

MP News: ग्वालियर में शख्स का शव फंदे से लटका मिला, कचरा गाड़ी में लादकर पहुंचाया अस्पताल

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: एक चौंकाने वाली घटना में, ग्वालियर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया, जिसे कचरा ट्रक में अस्पताल ले जाया गया। मृतक एक युवक था जिसका शव हाईवे 52 के पास आदेश ढाबा के पीछे एक पेड़ से लटका हुआ मिला। यह घटना रविवार,23 जून को खिलचीपुर में हुई।

कौन है मृतक?

खेत के मालिक धनश्याम मालाकार ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी। जांच करने पर पुलिस ने मृतक की पहचान राजगढ़ थाना क्षेत्र के टोदरी गांव निवासी 30 वर्षीय हेमराज सौंधिया के रूप में की। पुलिस ने हेमराज के परिवार को सूचित किया और उसके रिश्तेदार खिलचीपुर पहुंचे। हेमराज के भाई विक्रम सौंधिया के मुताबिक, हेमराज ट्रैक्टर चलाता था और पांच दिन पहले बिना किसी को बताए घर से निकल गया था।

Also Read- Health Tips: फल काटकर खाते वक्त करते हैं ये गलतियां, तो हो सकते हैं बीमार!

कचरा वाहन में पहुंचाया गया अस्पताल

हेमराज के परिवार को बेईमानी का संदेह है और यह नहीं मानते कि उसने आत्महत्या की है। प्रारंभिक जांच करने के बाद, पुलिस ने नगर पालिका से एक शव वाहन का अनुरोध किया। हालाँकि, चूँकि नगर पालिका के पास शव वाहन उपलब्ध नहीं था, इसलिए उन्होंने इसके बजाय एक कचरा ट्रक भेजा। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए कचरा वाहन में अस्पताल ले जाया गया। यह घटना कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Also Read- Monu Kalyane Shot Dead: इंदौर में BJP नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या,जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox