होम / MP Rape: पड़ोसी परिवार को मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, अब पीड़िता ने तोड़ी चुप्पी

MP Rape: पड़ोसी परिवार को मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, अब पीड़िता ने तोड़ी चुप्पी

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Rape: भोपाल के पुराने शहर में एक 29 साल की विवाहिता महिला के साथ उसके पड़ोसी ने लगभग 1 महीने तक बार-बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आखिर में हिम्मत जुटाकर अपने पति को सच्चाई बताई, जिसके बाद शनिवार को छोला मंदिर थाने में अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

12 जुलाई से 3 अगस्त के बीच हुई घटना

पुलिस के अनुसार, यह घटना 12 जुलाई से 3 अगस्त के बीच हुई। पीड़िता अपने पति और बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है। आरोपी, जो पीड़िता के पति का जानकार है, वो भी उसी इलाके में रहता है।

घर पर घुसकर किया दुष्कर्म

घटना उस दिन शुरू हुई जब महिला घर पर अकेली थी। आरोपी ने घर में घुसकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसने महिला को किसी को कुछ न बताने की धमकी दी, यदि किसी को इस बारे में बताया तो उसके परिवार को नुक्सान पहुंच सकता है।

पति और बच्चों को मारने की धमकी

इसके बाद आरोपी ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया। जब महिला ने विरोध किया, तो उसने उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही, उसने महिला के साथ अपने संबंधों के बारे में सबको बताने की भी धमकी दी।

महिला ने हिम्मत जुटाकर बताई सच्चाई

अंत में, महिला ने हिम्मत जुटाई और अपने पति को सारी बात बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि वे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे और कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox