होम / MP Security Murdered: चोरों ने की सुरक्षाकर्मी की हत्या, पुलिस की लापरवाही से मचा बवाल

MP Security Murdered: चोरों ने की सुरक्षाकर्मी की हत्या, पुलिस की लापरवाही से मचा बवाल

• LAST UPDATED : August 1, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Security Murdered: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गरोठ थाना क्षेत्र में चोरों ने एक विंडमिल के सुरक्षाकर्मी की हत्या कर दी। घटना रात करीब 3 बजे की है जब बदमाश विंडमिल से तेल और अन्य सामान चुराने की कोशिश कर रहे थे।

सुरक्षाकर्मी की चोरों को रोकने की कोशिश

मंदसौर के SP अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतक की पहचान विशाल प्रजापति के रूप में हुई है, जो खजूरी रूंडा का रहने वाला था। विशाल ने चोरों को रोकने की कोशिश की, जिस पर उन्होंने उस पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल विशाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस की लापरवाही

इस घटना में पुलिस की लापरवाही भी उजागर हुई है। जब विंडमिल के फील्ड ऑफिसर दीपक मालवीय ने गरोठ थाने में सूचना दी, तो पुलिस अधिकारी गजेंद्र शर्मा ने उन्हें गाली-गलौज दी। इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी ने गजेंद्र शर्मा को तत्काल निलंबित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने किया चक्का जाम

स्थानीय लोगों ने इस घटना पर रोष जताते हुए हाइवे जाम किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox