होम / MP: महिला समेत तीन लोगों ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच 

MP: महिला समेत तीन लोगों ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच 

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News  MP (इंडिया न्यूज), MP: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने थाने जाकर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले आई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में अभी तक वजह साफ तौर पर सामने नहीं आई है। 

पेड़ पर लटकी मिली लाश

बजाग थाना अंतर्गत ग्राम मिडली के बुचवा टोला में हेमचंद टेकाम के पिता कृपा सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह 4 बजे घर के आंगन में बबूल के पेड़ से शव लटका मिला। हेमचंद खाना खाकर सो गया था। सुबह चार बजे जब वह शौच के लिए उठा तो उसकी नजर घर के आंगन में लगे बबूल के पेड़ पर पड़ी। उसने देखा कि उसका छोटा बेटा नायलॉन की रस्सी से पेड़ से लटका हुआ है। पिता की चीख सुनकर पड़ोस के लोग दौड़े, लेकिन तब तक युवक की जान जा चुकी थी। गांव में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

आत्महत्या की वजह साफ नही 

गाड़ासरई थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद नागपुरे ने बताया कि छितिज परस्ते पिता धनेश परस्ते ने शनिवार दोपहर अपने घर में फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। यह बताया गया कि फांसी लगाने का कारण अभी साफ नही है कि धनेश परस्ते लंबे समय तक बजाग में बीआरसी की जिम्मेदारी संभालने के साथ ही आदिवासी सांस्कृतिक कार्यक्रमों के क्षेत्र में भी काफी सक्रिय रहे हैं। लोगों ने उनके प्रति संवेदना व्यक्त की है।

एएसआई अनिल उसराठे ने बताया कि अरुणा बाई गोंड पति महेश गोंड का शव घर के बीम में लटक रहा था। शनिवार सुबह 11 बजे के बाद परिजन थाने आए और सूचना दी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है। इस मामले में अभी तक वजह साफ तौर पर सामने नहीं आई है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox