होम / Murder Case: सो नहीं रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने किया घिनौना काम, पढ़कर चौंक जाएंगे

Murder Case: सो नहीं रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने किया घिनौना काम, पढ़कर चौंक जाएंगे

• LAST UPDATED : October 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Murder Case: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। मोहम्मद शकील की 2 साल की बेटी दोपहर में लापता थी। जहां एक महिला ने 2 साल की मासूम को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने अपनी 2 साल की भतीजी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शव मोहम्मद शकील की 2 साल की बेटी दोपहर में लापता थी. जब काफी खोजने के बाद वह नहीं मिली, तो परिवार पुलिस के पास पहुंचा। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, लेकिन इसमें कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने पिता के घर में बच्ची की तलाश शुरू की, तो मासूम का शव सोफा सेट के नीचे मिला।

2 साल की भतीजी की हत्या

जबलपुर जिले में एक महिला ने अपनी 2 साल की भतीजी की गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि 2 साल की मासूम के रोने के चलते वह सो नहीं पा रही थी। ये घटना बीते सोमवार को हनुमानताल पुलिस थाना क्षेत्र के तहत राजीव नगर इलाके में हुई है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हनुमानताल पुलिस थाने के प्रभारी एम द्विवेदी ने कहा मोहम्मद शकील की 2 साल की बेटी दोपहर में लापता थी। जब काफी खोजने के बाद वह नहीं मिली, तो उसका परिवार पुलिस के पास पहुंचा।

आरोपी महिला गिरफ्तार

इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई, लेकिन इसमें कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने पिता के घर में ही बच्ची की तलाश शुरू कर दी, तो 2 साल की मासूम का शव सोफा सेट के नीचे मिला। पुलिस ने बताया कि शकील इस घर में अपने भाई के साथ रहता है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची दोपहर में अपनी चाची के घर पर गई। दोनों ने साथ में खाना खाया और बाद में बच्ची की चाची ने उसे अपनी मां के पास जाने के लिए कहा क्योंकि वह सोना चाहती थी। लेकिन बच्ची अपनी मां के पास नहीं गई।

इसके बाद चाची ने उसे थप्पड़ मारा। फिर लड़की ने रोना शुरू कर दिया। इस वजह से चाची को गुस्सा आ गया और उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को सोफे के नीचे छिपा दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Also read:MP Election 2023: कांग्रेस की सूची जारी होते ही विरोध शुरु,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox