होम / MP Crime: दुष्कर्म के बाद दिनदहाड़े पीड़िता को अगवा करने वाले के घर प्रशासन ने चलाया बुलडोज़र!

MP Crime: दुष्कर्म के बाद दिनदहाड़े पीड़िता को अगवा करने वाले के घर प्रशासन ने चलाया बुलडोज़र!

• LAST UPDATED : June 1, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Crime: मध्य प्रदेश के अशोकनगर से एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां अपराधी सलीम ने एक 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। जब अपराधी को पीड़िता की शादी तय होने का पता चला, तो सलीम खान ने अपने साथी बदमाशों के साथ, पीड़िता को तलवार के दम पर उसके घर से दिन दहाड़े अगवा करने की कोशिश की।

प्रशासन ने घर को जमींदोज करा दिया

अब मुख्य आरोपी सलीम खान के घर को प्रशासन ने जमींदोज करा दिया है। गुरुवार की शाम को सलीम और उसके साथियों ने युवती को उसके घर से तलवारें लेकर अगवा करने की कोशिश की थी।

परिवार पर बर्बर हमला, फिर भीड़ ने भगाया आरोपियों को

जब परिवार ने विरोध किया, तो आरोपियों ने युवती के पिता के एक पैर और भाई के हाथ तोड़ दिए। मां को भी बुरी तरह पीटा गया। लेकिन फिर मोहल्ले की भीड़ इकट्ठी हो गई, जिससे आरोपी वहां से भागने को मजबूर हो गए। उन्होंने युवती को वहीं छोड़ दिया।

अपराधी पुराने सिरफिरे, कई मामले दर्ज

स्थानीय पुलिस के अनुसार सलीम पहले भी कई बार जेल जा चुका है। उस पर जुआ और एनडीपीएस अधिनियम के मामले दर्ज हैं। इस बार उसके ही परिवार के 4 लोग शामिल थे। एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट के बाद प्रशासन ने सलीम के अवैध मकान को नोटिस जारी किया और फिर जमींदोज किया।

मुख्यमंत्री ने जताई नाराजगी

इस पूरी घटना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी गहरी नाराजगी जताई है। अब सभी की निगाहें पुलिस और न्यायपालिका पर टिकी हैं कि दोषियों को उचित सजा दिलाई जाएगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox