होम / Raisen: अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों ने बरेली नायब तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

Raisen: अवैध शराब को लेकर ग्रामीणों ने बरेली नायब तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

• LAST UPDATED : February 23, 2023

रायसेन: (Illegal liquor is being sold) रायसेन जिले के बरेली में गाँव गाँव बिक रही अवैध शराब को लेकर अब ग्रामीण लामबंद होने लगे है मामला बरेली तहसील के गाँव महेश्वर का है जहां अवैध तरीके से शराब बेचने के विरोध में ग्रामीणो ने बरेली नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा दस दिन में शराब बिक्री बन्द नही हुई तो ग्रामीण धरना देगे। गाँव से दर्जनों महिला पुरुष एसडीएम आफिस पहुचे।

  • अवैध तरीके से गाँव के व्यक्ति बेच रहे है शराब
  • आबकारी विभाग बैठा हुआ है मौन
  • अवैध शराब बिक्रेता के खिलाफ होगी कार्यवाही

अवैध तरीके से गाँव के व्यक्ति बेच रहे है शराब

शराब माफिया गाँव गाँव शराब बिक़बा रहे है बरेली के महेश्वर ग्राम में भी तीन चार दुकानों से अवैध तरीके से गाँव के व्यक्ति शराब बेच रहे है जिससे गाँव मे निवास कर रहे परिवार बर्बाद हो रहे है महिलाएं परेशान हो रही है शराब पीकर पति घर आते है ओर मारपीट करते है।

आबकारी विभाग बैठा हुआ है मौन

गाँव मे शराब गांजा बिक्री पर रोक लगनी चाहिए महेश्वर गाँव ही नही बरेली क्षेत्र सहित नर्मदा क्षेत्र में गाँव गाँव अवैध शराब बिक्री की जा रही है। आबकारी विभाग मौन बैठा हुआ है बरेली एसडीएम मुकेश सिंह के गेर मौजूदगी में नायब तहसीलदार जी सी गौस्वामी को ज्ञापन सौपा।

अवैध शराब बिक्रेता के खिलाफ होगी कार्यवाही

आबकारी उप निरीक्षक राजरेश विश्वकर्मा का कहना है अगर अवैध शराब बिक्री करते कोई पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही करेंगे हालांकि आबकारी विभाग की बगैर मिलीभगत के शराब की अवैध बिक्री सम्भव नहीं है ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox