होम / Rape Crime: इंसानियत शर्मसार! मदरसे में 11 साल के बच्चे से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Rape Crime: इंसानियत शर्मसार! मदरसे में 11 साल के बच्चे से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 13, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Rape Crime: इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक छोटे बच्चे को अपने स्वार्थ का शिकार बनाया गया। एक मदरसा कर्मचारी को 11 वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम मुस्तकीन है, जो पिछले तीन महीनों से मदरसे में रसोइया और अन्य कामों की देखरेख कर रहा था।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 2 अगस्त को मदरसे के अंदर हुई थी। जब लड़के की अपने साथियों के साथ बहस हो गई थी, तो उसे आरोपी के कमरे में सोने के लिए मजबूर किया गया। आरोपी ने नाबालिग बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी। लड़के के माता-पिता ने 12 अगस्त को पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा-मनु भाकर की शादी होगी या नहीं, जानिए

परिजन ने बताया

बड़गोंदा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने बताया कि लड़का पिछले दो महीनों से मदरसे में पढ़ाई कर रहा था और घटना के बाद उसने मदरसे के बाहर एक राहगीर से मदद मांगी। पीड़ित बच्चे के परिवार ने कहा कि उनका बेटा अब मदरसे में जाने से डरता है और वह अब वहां नहीं जाना चाहता। पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा का आश्वासन दिया है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात की है।

पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है

मदरसे के मौलवी ने आरोपी के बचाव में दावा किया है कि मुस्तकीन को गलत तरीके से फंसाया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में चिंता और नाराजगी का माहौल बना दिया है।

ये भी पढ़ें: Video: हे भगवान! बीच सड़क पर ही शुरू हो गए दो शख्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox