होम / Sagar: दो दिन पहले हुए विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम

Sagar: दो दिन पहले हुए विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम

• LAST UPDATED : February 18, 2023

सागर: (Youth commits suicide due to dispute) खुरई में दो दिन पहले हुए विवाद के चलते सुमरेरी गांव निवासी 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकरआत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिजनों सहित ग्रामीणों ने बीच सड़क पर ट्रॉली में शव रखकर बीना-सागर नेशनल हाइवे पर स्थित सुमरेरी चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। मंत्री भूपेंद्र सिंह के आश्वासन पर खुला जाम।

परिजनों ने बताया कि मृतक अमित का विवाद दो दिन पहले मेला देखने के दौरान वहीं के युवकों से विवाद हो गया। उसके बाद मारपीट के कारण सदमे में उसने आत्महत्या कर ली।

  • बीना-सागर नेशनल हाईवे पर लगा जाम
  • मंत्री भूपेंद्र सिंह के आश्वासन पर खुला जाम
  • आरोपियों को किया जाएगा जल्द से जल्द गिरफ्तार

बीना-सागर नेशनल हाईवे पर लगा जाम

गुस्साए परिजनों सहित ग्रामीणों ने बीना-सागर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। मृतक के पिता ने रोते हुए बताया कि उनका एक ही बेटा था और बहुत लाडला था। उसने पढ़ाई छोड़ दी थी और घर का काम देखता रहता था। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम व एसडीओपी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। सभी ने परिजनों और ग्रामीणों को समझाइश दी लेकिन वह जाम खोलने को तैयार नहीं हुए।

मंत्री भूपेंद्र सिंह के आश्वासन पर खुला जाम

नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने बीना-सागर रोड के सुमरेरी चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। जाम के बाद मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह और इसके बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे उनकी समझाइश और कार्यवाही के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। जाम करीब एक घंटे लगा रहा।

आरोपियों को किया जाएगा जल्द से जल्द गिरफ्तार

खुरई एसडीओपी सुमित केरकेट्टा ने बताया कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने मुताबिक कि दो दिन पहले हुए विवाद के कारण सदमे में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों के कथन और आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox