होम / Sagar Tripple Murder: चाचा निकला भाभी और 2 भतीजियों का हत्यारा, दर्दनाक मौत देने के पीछे बताई ये वजह

Sagar Tripple Murder: चाचा निकला भाभी और 2 भतीजियों का हत्यारा, दर्दनाक मौत देने के पीछे बताई ये वजह

• LAST UPDATED : August 1, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), Sagar Tripple Murder: मध्य प्रदेश के सागर जिले में हुए मां और उसकी 2 बेटियों की बेरहमी से हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस के मुताबिक, इस हत्याकांड को मृतक महिला के अपने देवर ने अंजाम दिया। सागर शहर में मंगलवार रात पुलिस कंट्रोल रूम के सामने नेपाल पैलेस इलाके में एक मां और उसकी 2 मासूम बेटियों की हत्या कर दी गई थी, जिससे शहर में सनसनी फैल गई थी।

गलत आदतों और कर्ज ने ली तीन जानें

पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतिका के सगे देवर प्रवेश पटेल ने ही भाभी वंदना और दोनों भतीजियों की हत्या की थी। हत्या का कारण आरोपी की गलत आदतें और कर्ज था। प्रवेश पटेल को पिता की मौत के बाद PWD में अनुकंपा नौकरी मिली थी और वह दमोह में क्लर्क है।

Related Story: Sagar Murder Case: घर में मिले खून से लथपथ मां और दो बेटियों के शव, हत्या का शक

भाभी वंदना से पैसों को लेकर विवाद

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजीव उईके ने बताया कि आरोपी मंगलवार को दमोह से सागर आया था। उसे पैसों की जरूरत थी और उसने अपनी दोपहिया गाड़ी गिरवी रखी थी। शाम के 4 से 5 बजे के बीच वह नेपाल पैलेस कॉलोनी स्थित अपने भाई के घर पहुंचा और भाभी वंदना से पैसों को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में दोनों के बीच संघर्ष हुआ और आरोपी ने किचन में रखे हंसिए से वंदना के गले, पीठ, और पेट पर सात वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

भाभी से झगड़े के दौरान बड़ी भतीजी 8 साल की अवंती बीच में आई तो आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी। इसके बाद कमरे में जाकर उसने छोटी भतीजी तीन वर्षीय अन्विका को भी मार डाला। हत्या के बाद आरोपी ने खून से सने कपड़े छुपाए और हंसिए को बाथरूम में डाल दिया। उसने भाभी की अलमारी से जेवरात और 10 हजार रुपये नकद उठाए और भाई के कपड़े पहनकर वहां से निकल गया।

जुआ और सट्टे का आदी है आरोपी

शव देखने के बाद किराएदार ने पति विशेष को सूचना दी। जब पति रात में घर पहुंचा, तब वारदात का पता चला। आरोपी प्रवेश की शादी हो चुकी है, लेकिन बच्चे नहीं हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी जुआ और सट्टे का आदी है और उस पर 10 लाख का कर्ज था, जिसे बड़े भाई ने चुकाया था। आरोपी की गलत आदतों के कारण परिवार में अक्सर विवाद होता था।

इस घटना ने सागर में सुरक्षा और पारिवारिक विवादों के बढ़ते मामलों पर ध्यान केंद्रित किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox