होम / Shahdol crime: नाराज देवर ने भतीजे के साथ किया ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

Shahdol crime: नाराज देवर ने भतीजे के साथ किया ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : February 4, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Shahdol crime: शहदोल जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। छोटी सी बात पर नाराज चाचा ने अपने भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी है। 5 साल के भतीजे के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तंबाकू न मिलने पर नाराज देवर 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि गांव बरकछ निवासी रामलाल कोल उम्र 35 साल बीती रात 9 बजे पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े भाई के घर आया। उसने अपनी भाभी से तंबाकू मांगा। भाभी ने उसे तंबाकू के लिए मना कर दिया और उसे लौटा दिया है। इस बात से आरोपी इतना गुस्सा हो गया कि कुछ देर बात फिर वह भाई के घर गया। आरोपी देवर ने गेट खटखटाने और आवाज सुनने के बाद भाभी ने दरवाज़ा नहीं खोला। आरोपी देवर ने पैर से धक्का मारकर खेट खोला।

कुल्हाडी से की हत्या 

उस वक्त घर में उसकी भाभी व 5 साल का भतीजा मौजूद था। आरोपी ने अपने हाथ में कुल्हाड़ी रखी हुई थी। उसने पहले अपनी भाभी के हाथ पर हमला किया उसके बाद आरोपी ने बिस्तर पर सो रहे 5 साल के मासूम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। खून से लतपथ अपने बेटे को देख मां ने चीखना चिल्लाना शुरू किया। जिस पर उसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग आ गए। इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox