होम / Shahdol : दलालों से परेशान थानेदार ने थाने के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- नि:शुल्क लिखी जाती है रिपोर्ट

Shahdol : दलालों से परेशान थानेदार ने थाने के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- नि:शुल्क लिखी जाती है रिपोर्ट

• LAST UPDATED : February 27, 2023

शहडोल: (SHO troubled by brokers ) शहडोल जिले के अंतिम छोर स्थित ब्यौहारी थाने में दलालों की सक्रियता से आम नागरिकों के साथ साथ पुलिस भी परेशान है। पुलिस की परेशानी का आलम यह है कि अब उसे लोगों को जागरूक करने के लिए थाने के बाहर दलालों से सावधान करने का पोस्टर लगाना पड़ रहा है। शासन के फरमान के बाद भी पुलिस और फरियादियों के बीच का रिश्ता नहीं सुधर रहा है। फरियादियों को अपनी बात कहने के लिए दलालों के पास से होकर गुजरना पड़ता है। यही कारण है कि जिले के अंतिम चोर स्थिति ब्यौहारी थाने के बाहर सक्रीय दलाल फरियादियों से शिकायत के नाम पर पैसा वसूल रहे है।

इन्ही सबसे परेशान थानां प्रभारी समीर वारसी ने लोगो को जागरूक करने के लिए एक पोस्टर लगवाया है। जिसमे साफ शब्दों में लिखा है थाने में रिपोर्ट निःशुल्क लिखी जाती व कार्यवाही भी की जाती है। कृपया दलालो से सावधान रहें।

  • दलालों के द्वारा की जाती है आर्थिक और मानसिक शोषण
  • दलाल शिकायत करवाने के नाम पर वसूलते है मोटी रकम

दलालों के द्वारा की जाती है आर्थिक और मानसिक शोषण

ब्यौहारी में दलाली करने वाले किसी न किसी , संगठन से जुड़े हैं। जिसके चलते पुलिस भी इन पर हाथ डालने से कतराती है। दलालों का आलम यह है कि वे थाने, के आस पास सुबह से ही जम जाते हैं और वहां शिकायत लेकर पहुंचने वाले प्रत्येक को अपने झांसे में लेकर उनका आर्थिक और मानसिक शोषण करते हैं।

दलाल शिकायत करवाने के नाम पर वसूलते है मोटी रकम

दलाल शिकायत करवाने के नाम पर मोटी रकम वसूलते है। इन्ही सब पर अंकुश लगाने के लिए ब्यौहारी पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए थाने के बाहर दलालो से सक्रीय रहने का एक पोस्टर लगा दिया है। अब पुलिस अधिकारियों की सक्रियता से लोगों में दलालों से छुटकारा की आस जगी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox