होम / Sheopur: पेरोल पर जेल से बाहर आए पति ने पत्नि की कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या

Sheopur: पेरोल पर जेल से बाहर आए पति ने पत्नि की कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या

• LAST UPDATED : February 13, 2023

श्योपुर: श्योपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जंहा पेरोल पर जेल से बाहर आए पति ने पत्नी की मायके में जाकर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। घटना मानपुर थाना इलाके के फूलदा गांव की है। मानपुर थाना पुलिस आरोपी रामवीर की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश में जुट गई है।

जेल से छूटकर पत्नी को लेने के लिए पहुंचा था उसके मायके

श्योपुर में पेरोल पर जेल से बाहर आए पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी की मायके में जाकर हत्या कर दी। पति जेल से छूटकर पत्नी को लेने के लिए उसके मायके पहुंचा था, लेकिन पत्नी ने पति के साथ ससुराल जाने से मना कर दिया था। इसी बात पर दोनो के बीच विवाद हो गया और सिरफिरे पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दी। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। घटना मानपुर थाना इलाके के फूलदा गांव की है।

पत्नी के ससुराल जाने से इनकार करने पर हुआ था विवाद

पत्नी की हत्या करने बाला आरोपी रामवीर गुर्जर 2018 में हुई युवक की हत्या के एक मामले में जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था और 9 फरवरी को पैरोल पर छूटकर जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद रामवीर पत्नी को लेने के लिए मायके फूलदा पहुंच गया। जहां उसने रात रूकने के बाद रविवार को पत्नी से ससुराल चलने के लिए कहा, मगर पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया।

इसी बात से आग बबूला हुए रामवीर ने बगल में पडी कुल्हाडी उठाकर पत्नी की गर्दन पर मार दी, कुल्हाडी पड़ते ही लक्ष्मी गुर्जर नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गयी।हत्या के वाद मानपुर थाना पुलिस आरोपी रामवीर की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश में जुट गई है

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox