होम / Shujalpur: चोरी करने वाले 5 आरोपियों के गैंग को पुलिस ने धर दबोचा, बीच सड़क पर माफी भी मंगवाई

Shujalpur: चोरी करने वाले 5 आरोपियों के गैंग को पुलिस ने धर दबोचा, बीच सड़क पर माफी भी मंगवाई

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shujalpur, MP: मध्यप्रदेश के शुजालपुर सिटी से एक ख़बर सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि पुलिस ने चोरी करने वाले 5 आरोपियों के गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़ने के बाद पुलिस ने इन चोरों को पूरे गांव में घुमाया और गलती ना करने की कसम खिलवाई। पकड़े गए आरोपियों को जुलूस निकाल पुलिस उसी सराफा बाजार ले गई, जहां वारदात की कोशिश की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अपराधीयों से उठक-बैठक भी करवाया है।

  • 5 हजार का इनाम भी घोषित
  • दो बार लूट की कोशिश
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था अपराधी

क्या है पूरा मामला

दरसल शुजालपुर सिटी के बड़ा बाजार इलाके में 3 मई को गल्ला व्यापारी राकेश उर्फ लल्लू जैन को मिर्च पाउडर फेंककर लूट की कोशिश हुई थी जिसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा था। इस अपराध में पकड़े गए 5 युवाओं की गैंग में रेकी करने वाले 2 एंव लूट की कोशिश करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा।आरोपियों में वाल्मीकीपुरा शुजालपुर सिटी निवासी मनीष पुष्पद, रायकनपुरा निवासी कुलदीप सिसोदिया, मंडावर निवासी पीयूष परमार, ग्राम सेहतखेडी पुलिस थाना तलेन निवासी हरिओम मेवाड़ा, रायकनपुरा निवासी अनुराग राजपूत का नाम शामिल है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ अपराध

आरोपियों ने सिटी इलाके में व्यापारी लल्लू जैन के साथ दो बार लूट की कोशिश की थी। पहली बार चाकूअड़ा कर तो दूसरी बार मिर्ची फेंककर कोशिश की गई थी। भागते हुए दो युवक इलाके के ही सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। जिसके आधार पर पुलिस ने इन्हे पकड़ा शुरू। पीयूष व कुलदीप ने व्यापारी के आने-जाने के दौरान रेकी की थी। थाने के रिकॉर्ड के अनुसार मनीष व पीयूष पर पूर्व में आपराधिक मुकदमे दर्ज है। इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम भी पुलिस अधीक्षक द्वारा घोषित किया गया था।

Also Read:खंडवा के खरगोन बस हादसे पर गर्म हुई ‘सियासत’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox