होम / Ujjain bike theft: जीडीसी कॉलेज की पार्किंग से महिला ने चोरी की बाइक, सीसीटीवी में कैद हुई महिला चोर

Ujjain bike theft: जीडीसी कॉलेज की पार्किंग से महिला ने चोरी की बाइक, सीसीटीवी में कैद हुई महिला चोर

• LAST UPDATED : May 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain bike theft: उज्जैन पुलिस की लगातार सख्ती के बाद भी शहर में वाहन चोरी खुल़ेआम और दिनदहाड़े हो रही है । जीडीसी कॉलेज में हुई एक दो पहिया वाहन की चोरी ने तो लोगों के होश ही उड़ा के रख दिया है। इस चोरी में एक महिला काले लिबास में दिनदहाड़े कॉलेज के बाहर पार्किंग एरिया में से वाहन चुराकर ले जा रही है। पुरुष चोरों के साथ ही अब महिला चोर भी वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगी है। इसका पुख्ता प्रमाण जीडीसी कॉलेज से वाहन चुराते हुए युवती सीसीटीवी में कैद हुई है ।

  • सीसीटीवी में कैद हुई महिला
  • पुरुषों के साथ मिलकर करती है चोरी

गाड़ी खड़ी कर परीक्षा देने गए

यह पूरा मामला 17 मई बुधवार का है । जब जीडीसी कॉलेज में आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में ढाबा रोड निवासी तन्मय गुप्ता परीक्षा देने पहुँचे थे । तन्मय दोपहर 1 बजे जीडीसी कॉलेज पहुंचे और कॉलेज परिसर की पार्किंग में अपनी नई गाड़ी जो उन्होंने 22 दिन पहले ही खरीदी थी उसे पार्क कर दिया। गाड़ी खड़ी करने के बाद तन्मय परीक्षा हॉल में चले गए। परीक्षा देने के बाद जब तन्मय ने हॉल से बाहक कॉलेज परिसर में आएं तो उनकी गाड़ी गायब थी।

दर्ज हुई शिकायत

जिसकी शिकायत उन्होंने जीडीसी कॉलेज के प्राचार्य से की और बाद में माधव नगर थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई । फरियादी तन्मय ने अपने परिजनों के साथ जीडीसी कॉलेज पहुंचें और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। जिसमें पता चला कि एक महिला गाड़ी को परिसर से ले गई। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिलने के बाद माधव नगर पुलिस द्वारा वाहन चोरी में प्रकरण दर्ज किया है। माधव नगर थाना की सब इंस्पेक्टर मालती गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द हीं आरोपी को पकड़ा जाएगा।

Also Read: खंडवा में सामूहिक पिटाई के हत्या करने वाले आरोपीयो को उम्र कैद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox