होम / Ujjain News: उज्जैन में एक अकाउंटेंट की झाड़ियों में मिली शव, जानें पूरा मामला

Ujjain News: उज्जैन में एक अकाउंटेंट की झाड़ियों में मिली शव, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Ujjain News: खबरों के मुताबिक, इस्कॉन मंदिर के नजदीक एक झाड़ियों के पास एक शख्श की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। वहीं, शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

शराब की बोतलें भी हुई बरामद

उज्जैन में सोमवार सुबह इस्कॉन मंदिर के नजदीक एक झाड़ियों के पास एक शख्श की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। वहीं, शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। और शव के पास ही शराब की दो बोतलें भी पड़ी हुई थी। तो वहीं, मृतक के पहचान उसके मोबाइल से हो गई है। मृतक विक्रम विश्वविद्यालय में पहले एक अकाउंटेंट की नौकरी करता था।

वहीं, पुलिस ने बताया कि सुबह इस्कॉन मंदिर के पास झाड़ियों के पास से एक व्यक्ति की लाश बरामद की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के आस-पास से शराब की बोतलें भी देखीं गयी। मृतक के जेब से एक मोबाइल मिला है जिसके आधार पर उसकी पहचान राजेश पिता मान सिंह सिरोलिया बताया गया है और निवासी दमदमा के रूप में हुई है।

पत्नी गयी थी मायके

विक्रम विश्वविद्यालय में अकाउंटेंट का काम करता था मृतक राजेश। तो वहीं ऐसा कहा जा रहा है की राजेश की पत्नी ममता अपने दो बच्चों के साथ इमलीपुरा अपने मायके गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए थे। जानकारी के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक को शराब पीने की काफी लत लगी हुई थी। पुलिस ने आगे करवाई करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया और मृतक के परिवार वालो को शव सुपुर्द कर दिया।

Also Read –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox