होम / Libra Horoscope 31 March 2022 तुला राशिफल 31 मार्च 2022

Libra Horoscope 31 March 2022 तुला राशिफल 31 मार्च 2022

• LAST UPDATED : March 31, 2022

Libra Horoscope 31 March 2022

इंंडिया न्यूज़, भोपाल:

Libra Horoscope 31 March 2022 राशिफल (Libra Rashifal)के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। लेकिन दैनिक राशिफल आपकी रोजाना दिनचर्या के बारे में बताता है कि आपको आज क्या करना चाहिए और कौन सा कार्य करने से परहेज करना चाहिए। क्योंकि दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश होता है।  आज के राशिफल(31 March 2022 Libra Horoscope ) में आपके लिए व्यापार, लेनदेन, नौकरी, परिवार और मित्रों के साथ आपका दिन कैसा गुजरेगा इसके बारे में बताया जाएगा। वहीं दैनिक राशिफल दिनभर की शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हुए आपको सचेत करता है। आइए जानते हैं क्या कहते हैं आज आपके सितारे।आज हम आपको (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Libra Horoscope 31 March 2022

Libra Horoscope 31 March 2022

तुला राशिफल 31 मार्च 2022

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानियों भरा रहेगा। चोट व दुर्घटना से हानि की आशंका बनती है। आशंका-कुशंका के चलते कार्य प्रभावित होंगे। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। विवाद को बढ़ावा न दें। झंझटों से दूर रहें। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। आर्थिक परेशानी आ सकती है। आय में निश्चितता रहेगी। जोखिम न लें। विद्यार्थियों का भी पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। यदि किसी संपत्ति का सौदा होगा, तो उसमें आपको अपनी आंख व कान दोनों खुले रखने होंगे, नहीं तो इसमें आपको नुकसान हो सकता है।

छोटे व्यापारियों को मन मुताबिक ही लाभ मिलेगा, जिसके कारण वह प्रसन्न रहेंगे। आपको संतान से किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं। आपको किसी पुरानी गलती के लिए आज माफी भी मांग ली पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य के कड़वे व्यवहार के कारण कुछ कटु वचन भी सुनने को मिल सकते हैं।

तुला राशिफल 31 मार्च 2022

तुला राशिफल 31 मार्च 2022

AAJ KA TULA RASHIFAL IN HINDI

AAJ KA TULA RASHIFAL IN HINDI
AAJ KA TULA RASHIFAL IN HINDI
Connect With Us : Twitter | Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox