होम / MP News: B.Com पास कर चली लड्डू गोपाल से ब्याह रचाने, MP में अनोखी शादी

MP News: B.Com पास कर चली लड्डू गोपाल से ब्याह रचाने, MP में अनोखी शादी

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज) MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज एक अनोखी शादी होने जा रही है। दो लोगों के बीच शादी तो आपने सुनी होगी, लेकिन आज ग्वालियर में एक ऐसी शादी होने जा रही है, जहाँ दुल्हन होगी बीकॉम पास शिवानी परिहार और दूल्हा बनेंगे वृंदावन के लड्डू गोपाल, यानी की श्री कृष्ण।

युवा होते ही लिया यह फैसला
ग्वालियर की रहने वाली शिवानी परिहार 23 साल की है, जो की बीकॉम पास है। शिवानी परिहार ने अपढाई पूरी करने के बाद अपना जीवन भगवान कृष्ण को समर्पित कर दिया है. शिवानी श्री कृष्ण की इतनी दीवानी है, की अब वह श्री कृष्ण संग विवाह रचना चाहती है। युवा होने के बाद शिवानी ने यह तय किया था, की वह लड्डू गोपाल से ही ब्याह रचाएंगी।

बड़ी बहन की हो चुकी है शादी
शिवानी के पिता राम प्रताप परिहार ग्वालियर में एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते है, वही उनकी मां मीरा परिहार गृहणी है। इनकी 2 बेटियां हैं, बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है, जिनमें शिवानी दूसरे नंबर पर है और अब वहीं शिवानी लड्डू गोपाल से शादी करने जा रही है.

श्री कृष्ण से विवाह होते ही जाएंगी वृन्दावन
इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान शिवानी ने लड्डू गोपाल से शादी करने के निर्णय के बारे में विस्तार से बताया। शिवानी ने बताया,’ आज बुधवार को विधि विधान के साथ ग्वालियर के कैंसर हिल स्थित मंदिर में विवाह होगा और विवाह के बाद वह भगवान लड्डू गोपाल के साथ ही वृंदावन रवाना हो जाएगी और वहां गीता का अध्ययन करेगी’।

माँ बाप खुश और रिश्तेदार है नाराज़
शिवानी की शादी की पूरे मोहल्ले में धूम है और खूब चर्चा की जा रही है। माता-पिता भी इस शादी से खुश है। लेकिन वहीं शिवानी के कुछ रिश्तेदार इस विवाह को लेकर नाराज हैं।

यह भी पढ़े :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox