होम / Wednesday Upay: करियर और कारोबार में सफलता पाने के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय

Wednesday Upay: करियर और कारोबार में सफलता पाने के लिए बुधवार के दिन करें ये उपाय

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Wednesday Upay: सनातन धर्म में भगवान गणेश को प्रथम पूज्य माना जाता है। किसी भी शुभ कार्य को करने से पहले भगवान गणेश की पूजा करने की परंपरा है। मान्यता है कि गणपति बप्पा की पूजा करने से काम में बाधा नहीं आती है।

ज्योतिष शास्त्र में भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए बुधवार के दिन किए जाने वाले कार्यों के बारे में बताया गया है, जिससे करियर और कारोबार में सफलता प्राप्त होती है। आइए जानते है बुधवार को कौन-से उपाय करने चाहिए जिससे कारोबार में सफलता मिले।

इन उपायों को करें (Wednesday Upay)

  • ज्योतिष अनुसार कुंडली में बुध ग्रह कमजोर होने से शुभ कामों में रूकावटे आती है। आर्थिक तंगी सहित अन्य दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। करियर और कारोबार में सफलता पाने के लिए बुधवार के दिन हरी मूंग की दाल का दान जरूर करें। इस उपायों को करने से कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है। साथ ही धन की देवी मां लक्ष्मी और गणेश जी की कृपा बनी रहती है।
  • अगर आपको काम में दिक्कत आ रही है तो बुधवार के दिन भगवान गणेश के माथे पर मैजेंटा लगाएं। फिर उस उबटन को अपने माथे पर लगाएं। इस तरह आप सभी कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा कर सकते हैं।
  • साथ ही अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए बुधवार के दिन भगवान गणेश की पूजा करते समय गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें। मान्यता है कि इस उपचार को करने से साधक की मनोकामना पूरी हो जाती है।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox