होम / 2 अक्टूबर को रिलीज होगा प्रभास, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर

2 अक्टूबर को रिलीज होगा प्रभास, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर

• LAST UPDATED : September 27, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) : ओम राउत के निर्देशन में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह अभिनीत ‘आदिपुरुष’ ने अपनी शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है। लंबे इंतजार के बाद, फिल्म के बहुप्रतीक्षित टीज़र और पोस्टर का अनावरण 2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश की पवित्र भूमि अयोध्या में सरयू के तट पर किया जाएगा।

इस भव्य कार्यक्रम में सुपरस्टार प्रभास, कृति के साथ निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार भी मौजूद रहेंगे। ‘आदिपुरुष’ एक आने वाली पौराणिक फिल्म है। यह फिल्म पिछले साल की ब्लॉकबस्टर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के बाद ओम का नया निर्देशन उद्यम है।

यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। उत्तर प्रदेश का यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है, जो इस आयोजन के लिए स्थान को और अधिक प्रासंगिक बनाता है। पोस्टर और साथ ही टीज़र फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा।

प्रभास कथित तौर पर फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे और सनी लक्ष्मण के रूप में दिखाई देंगे। कृति आगामी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और सैफ रावण की भूमिका निभाएंगे। आदिपुरुष, टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित, ओम राउत द्वारा निर्देशित मेगा भारतीय फिल्म है, जो आईमैक्स और 3डी में 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली एक दृश्य असाधारण फिल्म है।

11 अगस्त, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली इस फिल्म ने फरवरी में उत्पादन शुरू कर दिया था। भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : रुबीना दिलाइक ने अभिनव शुक्ला को जन्मदिन पर किया याद

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की एक्शन एडवेंचर फिल्म ‘राम सेतु’ का टीजर आउट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox