होम / गोलमाल फेम अभिनेत्री मंजू सिंह का निधन Actress Manju Singh Passes Away

गोलमाल फेम अभिनेत्री मंजू सिंह का निधन Actress Manju Singh Passes Away

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Actress Manju Singh Passes Away: टेलीविजन प्रस्तोता और अभिनेत्री मंजू सिंह का निधन हो गया है। गीतकार, गायक और लेखक स्वानंद किरकिरे ने ट्विटर पर अभिनेता के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने हिंदी में लिखा, मंजू सिंह नहीं रहीं! मंजूजी मुझे दूरदर्शन के लिए अपना शो स्वराज लिखने के लिए दिल्ली से मुंबई ले आईं! उन्होंने डीडी के लिए कई बेहतरीन शो किए जैसे कहानी, शो टाइम आदि। ऋषिकेश मुखर्जी की गोलमाल का रत्न हमारी प्यारी मंजू जी आप अपने प्यार को कैसे भूल सकते हैं… अलविदा!

फिल्म उद्योग में प्रशंसकों और सहयोगियों ने अनुभवी निर्माता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। मंजू सिंह भारत में एक टेलीविजन अग्रणी थीं, जिन्होंने स्वराज, एक कहानी और शो टाइम जैसे लोकप्रिय शो का निर्माण किया। सात साल तक, वह बच्चों के शो खेल खिलाड़ी की होस्ट थीं, और उन्हें प्यार से ‘दीदी’ के नाम से जाना जाता था।

सिंह ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गोलमाल में भी दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने रत्ना की भूमिका निभाई। मंजू सिंह ने हाल ही में कई अंतरराष्ट्रीय बच्चों और युवा वयस्क फिल्म समारोहों में भाग लिया है। 2015 में, भारत सरकार ने उन्हें रचनात्मक कला और शिक्षा में उनके योगदान को मान्यता देने के लिए केंद्रीय शिक्षा सलाहकार बोर्ड (CABE) में नियुक्त किया।

(Actress Manju Singh Passes Away)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox