होम / अधिक करदाता के रूप में सम्मानित होना सबसे अच्छी भावनाओं में से एक : अक्षय कुमार

अधिक करदाता के रूप में सम्मानित होना सबसे अच्छी भावनाओं में से एक : अक्षय कुमार

• LAST UPDATED : August 3, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : सुपरस्टार अक्षय कुमार, जो हमेशा अपने करों का भुगतान करने के लिए अडिग रहे हैं। उन्हें हाल ही में आयकर विभाग द्वारा देश के “उच्चतम करदाता” के रूप में सम्मानित किया गया था। जानकारी बके मुताबिक, अक्षय ने बताया” जी मुझे कहा तो ये गया है। मैं वास्तव में सम्मानित हूं। यह बहुत अच्छा लगता है कि आयकर विभाग पूरी बात को पहचानता है और लोगों को श्रेय देता है। साथ ही यह अच्छा है कि जब आप कमाते हैं। तो आप उसे देश को वापस देते हैं। अभिनेता ने कहा, “यह सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है।

अक्षय ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे

2015 और 2019 में कुमार फोर्ब्स की दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाले मनोरंजनकर्ताओं की सूची में 48.5 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई के साथ 52 वें स्थान पर थे। फिल्मों के अलावा, उनकी आय का एक बड़ा स्रोत ब्रांड एंडोर्समेंट से भी आता है। आयकर विभाग द्वारा अक्षय कुमार को सम्मानित किए जाने की खबरें सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों ने अभिनेता को “जिम्मेदार नागरिक” बताया। काम के मोर्चे पर अक्षय ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

जो 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। ध्यान देने के लिए ‘रक्षा बंधन’ 2017 की रिलीज़ के बाद भूमि के साथ अक्षय का दूसरा सहयोग है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियो और अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। अक्षय और भूमि के अलावा ‘रक्षा बंधन’ में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी हैं। जो खिलाड़ी कुमार की बहनों के रूप में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : हुमा कुरैशी की ‘महारानी सीजन 2’ का ट्रेलर आउट

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox