होम / आलिया भट्ट ने तस्वीरें की साझा, अर्जुन कपूर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

आलिया भट्ट ने तस्वीरें की साझा, अर्जुन कपूर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : मॉम-टू-बी आलिया भट्ट अपने शानदार मैटरनिटी विकल्पों पर फैंस को मदहोश कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें डालीं। उनकी सुंदरता के अलावा, जिस चीज ने ध्यान खींचा, वह थी अर्जुन कपूर की उनकी पोस्ट पर टिप्पणी। तस्वीरें जो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डालीं।

तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, ‘बस एक और दिन … इधर-उधर घूमना और डार्लिंग्स को बढ़ावा देना – आशा है कि आपका दिन अच्छा हो .. अलविदा।” तस्वीरों में, वह गर्भावस्था की चमक के साथ बिल्कुल अद्भुत लग रही है और नए फोटो शूट के लिए उसने एक सुंदर बोहो-शैली का लुक दिया है। उन्हें एक क्लासिक ओवरसाइज़्ड शर्ट पहने देखा गया।

Alia Bhatt Shared Pictures

जिसे उन्होंने अनोखे रफ़ल्ड-डिस्ट्रेस्ड स्टाइल जींस के साथ पेयर किया। अभिनेत्री ने अपने लुक को गोल्डन हूप्स और रिंग्स के सेट के साथ एक्सेसराइज़ किया। मेकअप के लिए, वह अपने आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए न्यूड लिप्स के साथ डेवी मेकअप लुक में गईं। पूरे ठाठ और क्लासी लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने मैचिंग हील्स पहनी थी। जैसे ही अभिनेत्री ने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके फैंस और उद्योग के दोस्तों ने टिप्पणी करना शुरू किया।

Alia Bhatt Shared Pictures

अभिनेता अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, “प्रेग्नेंसी के दौरान यह जॉलाइन। कमाल है आलिया भट्ट… ।” फैंस ने उनके पोस्ट पर आग और दिल के इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को कई सालों तक डेटिंग करने के बाद। रणबीर के मुंबई स्थित आवास पर एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Alia Bhatt Shared Pictures

शादी के दो महीने बाद, जोड़े ने गर्भावस्था की घोषणा की। उसने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें दो शेर और एक शेर का शावक है। अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के एक दिन बाद। आलिया ने पितृत्व को गले लगाने की इच्छा के लिए सभी को धन्यवाद दिया। ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और तब से ट्रेंड कर रहा है। गौरी खान, आलिया और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, ‘डार्लिंग्स’ निर्देशक जसमीत के रीन की फीचर फिल्म की शुरुआत है।

फिल्म को एक डार्क कॉमेडी के रूप में जाना जाता है। जिसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘डार्लिंग्स’ एक माँ-बेटी की जोड़ी के जीवन की पड़ताल करती है। जो मुंबई में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही है। सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती है।

यह भी पढ़ें : IFFM 2022 में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे अभिषेक बच्चन और कपिल देव

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox