होम / आलिया भट्ट ने ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक सोशल मीडिया पर किया साझा

आलिया भट्ट ने ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक सोशल मीडिया पर किया साझा

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है। रणबीर कपूर का ‘शमशेरा’ से फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर लीक होने के कुछ दिनों बाद। आलिया भट्ट ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर आगामी फिल्म से अपने पति की झलक का पोस्टर साझा किया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और लिखा, “यह एक हॉट मॉर्निंग है .. मेरा मतलब है .. सुप्रभात।”

Alia Bhatt Shared Ranbir Kapoor Look from Shamshera on Social Media

पोस्टर में रणबीर को दाढ़ी और झबरा, बहते बालों में दिखाया गया है। वह अपने हाथों में एक विशाल युद्ध-कुल्हाड़ी लिए हुए है। आलिया के कैप्शन को नेटिज़न्स से काफी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “मिसेज कपूर एक फैन गर्ल हैं। “एक अन्य ने लिखा “ओए होए … लवबर्ड्स,” एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया। “सो क्यूट,”

‘शमशेरा’ की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है। जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्ताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया। एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है।

करण मल्होत्रा ​​द्वारा अभिनीत, ‘शमशेरा’ का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। पोस्टर के लीक के बारे में बात करते हुए, करण, जिन्होंने पहले ऋतिक रोशन, संजय दत्त, ऋषि कपूर और ब्रदर्स अभिनीत अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत अग्निपथ का निर्देशन किया है। ने एक बयान में कहा, “हम अपने जीवन की योजना बनाते रहते हैं ताकि हम चीजों को जमीन पर उतार सकें।

सही समय है लेकिन ऐसा करने में हम भूल जाते हैं कि ब्रह्मांड हमेशा समय पर होता है। इस तरह की घटनाएं इसका एक सच्चा उदाहरण हैं! मुझे बस इस बात की खुशी है कि रणबीर कपूर के लोग और प्रशंसक उनके लुक और शमशेरा के पोस्टर को पसंद कर रहे हैं। हम अगले सप्ताह के मध्य में अपना अभियान शुरू करना चाहते थे। लेकिन ऐसा लगता है कि प्रशंसक हमारे शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। मैं उन्हें दोष नहीं देता। उन्होंने बहुत लंबा इंतजार किया है। रणबीर 4 साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। और उत्साह को नियंत्रित करना मुश्किल है। मुझे खुशी है कि प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं।

ये भी पढ़े: योग की कसम खाने वाली 7 बॉलीवुड हस्तियां

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox