होम / आलिया ने बदली इंस्टाग्राम डीपी Alia changed Instagram DP

आलिया ने बदली इंस्टाग्राम डीपी Alia changed Instagram DP

• LAST UPDATED : April 16, 2022

Alia changed Instagram DP: Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपनी instagram display  बदलने पर सभी को हैरत में डाल दिया।
उसने डीपी को अपनी शादी की तस्वीरों में से एक में बदल दिया, जिसमें नवविवाहितों को हाथीदांत और सोने के वेडिंग आउटफिट में इक्का डिजाइनर सब्यसाची से जुड़ते हुए देखा जा सकता है।

आलिया ने मेनस्ट्रीम लहंगा छोड़ दिया और ऑर्गेना साड़ी पहनी। दूसरी ओर, रणबीर कढ़ाई वाली शेरवानी में अपने शाही अंदाज में सबसे अच्छे लग रहे थे।

क्या आलिया अपने नाम के साथ ‘कपूर’ जोड़ेगी या नहीं Alia changed Instagram DP

 

Alia
अनजान के लिए, रणबीर और आलिया ने गुरुवार को पूर्व के आवास वास्तु में शादी कर ली। उन्होंने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करना चुना।

उपस्थिति में नीतू कपूर, करीना कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, करण जौहर और अयान मुखर्जी शामिल थे।
रणबीर के साथ फेरे लेने के कुछ घंटों बाद, आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यार भरी शादी की तस्वीरों का अनावरण किया। छवियों के साथ, उसने नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा।

Alia changed Instagram

Alia changed Instagram

“आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। यह इस पल को और खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।”

Alia changed Instagram DP

RRR ने किया 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार, 22वें दिन हुई इतनी कमाई RRR Box Office Collection Day 22

Read More:  Ranbir-Alia Wedding New Images परिणय सूत्र में बंधे आलिया-रणबीर, यहां देखिए पहली तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox