होम / अचानक हुई अमिताभ और आमिर की मुलाकात, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर की तस्वीर साझा

अचानक हुई अमिताभ और आमिर की मुलाकात, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर की तस्वीर साझा

• LAST UPDATED : June 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान सोमवार को एक-दूसरे से टकराते हुए एक गर्मजोशी से मिले। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अमिताभ अपनी कार में बैठे हैं और आमिर के साथ बातचीत करने के लिए अपनी कार की खिड़की का सीसा नीचे खींच रखा हैं।

Amitabh Bachchan Shared The Picture on Instagram

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “और जैसे ही मैं निकलने वाला हूं… मेरी कार की खिड़की पर दस्तक हुई और यह आमिर… भगवान! एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त।” आमिर का अभिवादन करते हुए अमिताभ सुखद हैरान दिखे। अमिताभ और आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में एक साथ काम किया है। जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

दुर्भाग्य से, उस पीरियड ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने का वादा किया था। दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने टिकट खिड़की पर 150 करोड़ रुपये भी बनाने के लिए संघर्ष किया। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी खुदाबख्श के नेतृत्व में “ठग” के इर्द-गिर्द घूमती है। जो 1795 में हिन्दोस्तान में जॉन क्लाइव के नेतृत्व वाली ईस्ट इंडिया कंपनी के लिए खतरा पैदा करता है।

अंग्रेजों ने फिरंगी मल्लाह को विद्रोहियों के बैंड में घुसपैठ करने और उन्हें ठगों का नेता दिलाने के लिए भर्ती किया। वर्तमान में बिग बी ‘प्रोजेक्ट के’ पर काम करने में व्यस्त हैं। जिसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रचार कार्य में व्यस्त हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। यह इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox