होम / अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

• LAST UPDATED : June 13, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। अनन्या पांडे जो अक्सर सोशल मीडीया पर एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए अनन्या ने हाल ही में एप्लिकेशन के रील्स सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह बालों को पलटते हुए नजर आ रही हैं।

यहां देखे वीडियो

बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए अनन्या ने धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ से ‘रंगीसारी’ को चुना जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेत्री को काले रंग की पैंट के साथ सिल्वर और ब्लैक एम्बेलिश्ड क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है।

अनन्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया “यह सही नहीं है लेकिन मुझे इससे नफरत नहीं है हर बाल फ्लिप गिनती है”। उन्होंने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​को भी श्रेय दिया, जिसमें उन्होंने वीडियो शूट करने का सुझाव दिया।सबसे अच्छी दोस्त और बी-टाउन में नई स्टार किंग, शनाया कपूर ने टिप्पणी की “उह्ह्ह्ह वाह ?!”

कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने भी पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया। उसने लिखा, “लविंगग इट (दिल इमोजी)”। अनन्या वर्तमान में पुरी जगन्नाथ की अखिल भारतीय फिल्म ‘लिगर’ में व्यस्त हैं। जहां वह विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। ‘लिगर’ हिंदी सिनेमा में देवरकोंडा और तेलुगु सिनेमा में अनन्या की पहली फिल्म है। यह फिल्म इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

अनन्या जोया अख्तर की खो गए हम कहां के लिए भी शूटिंग कर रही । जहां वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। यह दूसरी बार है जब सिद्धांत और अनन्या स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उन्हें पहले शकुन बत्रा की ‘गहरियां’ में एक साथ जोड़ा गया था जो इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई थी।

Read More: प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर की शानदार तस्वीरें साझा

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox