होम / ग्लेन मैक्सवेल, विनी रमन की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

ग्लेन मैक्सवेल, विनी रमन की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

• LAST UPDATED : April 28, 2022

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से हैं। उनकी शादी को चार साल से अधिक हो चुके हैं और उन्हें अक्सर प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा करते हुए देखा जाता है। वास्तव में, अनुष्का और विराट ने साधारण चीजों में खुशी खोजने की कला में महारत हासिल की है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने खुशी के पलों की झलकियां साझा करते हैं।

Anushka and Virat At Glenn Maxwell wedding

ग्लेन मैक्सवेल, विनी रमन की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

हालाँकि, विराट के साथ अनुष्का की हालिया instagram Post एक अलग कारण से ध्यान खींच रही है क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Cricketer Glenn Maxwell) के शादी समारोह से एक तस्वीर हटा दी थी।

तस्वीर में, अनुष्का और विराट परफेक्ट एथनिक वाइब्स पेश कर रहे थे और उनके स्टाइल स्टेटमेंट ने सभी को हैरत में डाल दिया। विराट अपने गहरे नीले रंग के कुर्ते में सफेद पजामा में दिख रहे थे, जबकि अनुष्का अपने मैजेंटा सूट में सुनहरे कढ़ाई के साथ निहारने के लिए थी।

Anushka and Virat At Glenn Maxwell wedding

ग्लेन मैक्सवेल, विनी रमन की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

ध्यान देने के लिए, आईपीएल बुलबुले में ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन (Glenn Maxwell and Vini Raman In The IPL bubble) के लिए आरसीबी द्वारा आयोजित एक समारोह में तस्वीरें क्लिक की गईं। बता दें कि मैक्सवेल ने इसी साल मार्च में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा,” Wedding ceremony in a bubble! Now I think I have possibly seen and celebrated every function and festival in a bubble! #bubblelife”.

इस बीच अनुष्का शर्मा अपनी कमबैक फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है और इसमें अनुष्का इक्का-दुक्का क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं। ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री, जो 2018 की रिलीज़ ज़ीरो की पराजय के बाद एक अंतराल पर रही है, ने भूमिका के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और अक्सर उसे क्रिकेट के मैदान पर कड़ी मेहनत करते देखा जाता है।

ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन, बोमर ईरानी और अनुपम खेर की फिल्म ‘Unchai’ की शूटिंग खत्म खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम को विदाई दी और लिखा एक नोट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox