होम / गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ बर्थडे मनाने पेरिस रवाना हुए अर्जुन कपूर

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ बर्थडे मनाने पेरिस रवाना हुए अर्जुन कपूर

• LAST UPDATED : June 24, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : अभिनेता अर्जुन कपूर अपने 37 वें जन्मदिन पर पेरिस के लिए रवाना हुए और वह भी अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ। शुक्रवार की सुबह, अर्जुन और मलाइका 26 जून को जन्मदिन मनाने के लिए पेरिस गए। कपल की एयरपोर्ट स्पॉटिंग की कई तस्वीरें और क्लिप्स वायरल हो रही हैं। जैसे ही शटरबग्स क्लिक करते रहे और उनका पीछा करते रहे।

Arjun Kapoor Leaves For Paris To Celebrate Birthday With Girlfriend Malaika Arora

 

अर्जुन के एक करीबी सूत्र ने भी उनके जन्मदिन के जश्न के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। अर्जुन के पास हाल ही में कोई समय नहीं है। उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए बैक टू बैक शूटिंग की है। अर्जुन को एक विलेन 2 के लिए भारी प्रचार मिलेगा लेकिन इससे पहले वह एक शांत जन्मदिन बिताना चाहते हैं। वह मलाइका के साथ पेरिस गए हैं और दोनों दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर में एक साथ एक सप्ताह बिताएंगे।

इस बीच, अर्जुन मोहित सूरी की बहुप्रतीक्षित एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगे।जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर अभिनीत 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है।
कलाकारों ने पिछले साल शूटिंग पूरी की और फिल्म पहले 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि इस महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने तारीख को 29 जुलाई तक के लिए टाल दिया था। अर्जुन ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा आसमान भारद्वाज की कुट्टी और अजय बहल की द लेडीकिलर में भी नजर आएंगे।

Read More: राजकुमार राव की ‘हिट-द फर्स्ट केस’ का ट्रेलर आउट

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox