होम / आर्यन खान के प्रशंसक ने चूमा उनका हाथ

आर्यन खान के प्रशंसक ने चूमा उनका हाथ

• LAST UPDATED : September 16, 2022

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक युवा सनसनी हैं और बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। वह अपने प्रशंसकों के प्यार और स्नेह को स्वीकार करना सुनिश्चित करता है। मुंबई लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। और जब उन्होंने एयरपोर्ट से बाहर कदम रखा, तो कई प्रशंसकों ने उनके साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए भीड़ लगा दी।

Aryan Khan's Fan kisses His Hand

Aryan Khan's Fan kisses His Hand

आर्यन ने अपने कुछ युवा प्रशंसकों के अनुरोध को माना और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं। उन्हें देखकर उनका एक फैन इमोशनल हो गया। फैन ने आर्यन का हाथ पकड़ कर किस किया।नेवी टी-शर्ट में आर्यन काफी स्टाइलिश लग रहे थे। जिसे उन्होंने ब्लैक कार्गो पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने ड्यूल-टोन जैकेट के साथ अपने एयरपोर्ट लुक को दिखाया।

हाल ही में आर्यन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एडिडास के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, SRK ने टिप्पणी की, “वास्तव में अच्छा लग रहा है … और जैसा कि वे कहते हैं कि पिता में जो कुछ भी खामोश है … बेटे में बोलता है।” इस बीच, काम के मोर्चे पर, जानकारी के मुताबिक, आर्यन एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े : अयान मुखर्जी सोमनाथ मंदिर में रणबीर कपूर के साथ पोज देते हुए

ये भी पढ़े : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुईं नोरा फतेही

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox