होम / आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर्स डे पर शेयर की नई तस्वीर

आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर्स डे पर शेयर की नई तस्वीर

• LAST UPDATED : July 1, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ से एक नया स्टिल साझा करते हुए डॉक्टर्स डे के अवसर पर सभी मेडिकोज को शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का दूसरा लुक साझा किया।

Ayushmann Khurrana Shared a New Picture on Doctors Day

पोस्ट को कैप्शन दिया, “जी से गायनेकोलॉजिस्ट। जी से गुप्ता। यह हमारे #DoctorG हैं। डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ ​​​​#DoctorG और टीम की तरह से सभी को शुभकामनाएं। जी से जीनियस डॉक्टरों को #HappyDoctorsDay”।तस्वीर में अभिनेता को नासमझ लुक में देखा जा सकता है।

अपनी जेब में स्टेथोस्कोप के साथ डॉक्टर के लैब कोट में पोज़ देते हुए और उन्होंने अपने लुक को एक घड़ी और काले रंग के चश्मे से एक्सेसराइज़ किया। आयुष्मान अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं। और अपने प्रत्येक प्रदर्शन के साथ, अभिनेता हमेशा दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करते हैं।

‘डॉक्टर जी’ के साथ वह पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ‘डॉक्टर जी’ के कलाकारों में डॉ फातिमा दुग्गल के रूप में रकुल प्रीत सिंह और डॉ नंदिनी भाटिया के रूप में शेफाली शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मेकर्स ने 14 जुलाई, 2021 को भोपाल में फिल्म की शूटिंग शुरू की।

यह रकुल प्रीत के साथ ‘विकी डोनर’ अभिनेता का पहला सहयोग है। इससे पहले निर्माताओं ने स्टार कास्ट के पहले लुक का अनावरण किया। फिल्म 17 जून, 2022 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों से इसे फिर से शेड्यूल किया गया था। और फिल्म की अंतिम रिलीज़ की तारीख अभी भी प्रतीक्षित है।

‘डॉक्टर जी’ एक सोशल-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को एक खास संदेश भी देगी। इस बीच, ‘अनेक’ अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ ‘एन एक्शन हीरो’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 3 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर ‘रनवे 34’ अभिनेता अगली बार ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई देंगे। फिल्म 2022 की दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Read More: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox