होम / एक जमाने में खूबसूरती की मिसाल थीं ये हसीनाएं, आज कितना बदल गई हैं?

एक जमाने में खूबसूरती की मिसाल थीं ये हसीनाएं, आज कितना बदल गई हैं?

• LAST UPDATED : November 26, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ), Bollywood Beauties: बॉलीवुड में वैसे तो अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा देने वाली हीरोइन की कोई कमी नहीं है। 80 और 90 के दशक की कुछ एक्ट्रेसेस आज भी फिल्मों की दुनिया में एक्टिव हैं। कुछ हसीनाओं की खूबसूरती का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। उस दौर के मेल एक्टर्स के लिए यह आसान नहीं था। आपको बताते है कि इस लिस्ट में कौन सी इक्टर्सस है जो अपनी एक्टिंग और खूबससूरती से लोगों को दीवाना बना देती थी।

वैसे इस लिस्ट में जया बच्चन से लेकर जया प्रदा तक शामिल है। सोशल मीडिया पर ये हसीनाएं आज भी एक्टिव हैं और अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर अपनी यादों को ताजा करती है।

रेखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

 80 और 90 के दशक की मशहुर अदाकारा रेखा की खूबसूरती आज भी लोगों को उनपर नजरें गड़ाएं रखने के लिए मजबूर कर देती है। वैसे रेखा फिल्मों में तो नजर नहीं आती हैं लेकिन, वो किसी रियलिटी शोज का हिस्सा बराबर बनती है आपको बताते है कि कौन सी एक्ट्रेस अब इंडस्टी से दूर होने के बाद बदल गई हैं।

हेमा मालिनी

उस दौर की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल हेमा मालिनी लोगों के दिल पर राज करती थी। जिन्हें देखना उनके फैेस के लिए एक सपने जैसा था। शायद इस वजह से ही उन्हें ड्रीम गर्ल का नाम मिला था। ये अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पहले से अब वो कितना बदली है ये आप सोशल मीडिया हैंडल पर जाकर देख सकते हैं।

जया बच्चन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Bachchan (@jaya_bachchan_)

 अगर उस जमाने की बात करें तो सादगी के लिए जया बच्चन अपने दौर की सबसे सिंपल और सोबर एक्ट्रेसेस में से एक थीं। बस उनकी सादगी देखकर अमिताभ बच्चन ने उनसे शादी कर ली थी। जया बच्चन ने फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली है और राजनीति में एक्टिव है।

जया प्रदा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

 जया प्रदा उन मशहूर हसीनाओं में शामिल थीं, जो सिर्फ अपनी एक नजर से लाखों लोगों को दीवाना बनाने का दम रखती थीं। लेकिन, अब एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली है और पॉलिटिक्स में एक्टिव है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox