होम / रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आउट

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आउट

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है। कुछ समय पहले मैग्नम ओपस के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर एक जादुई यात्रा पर ले जाता है और जीवन से बड़ी फिल्म का दावा करता है। ब्रह्मास्त्र एक नया मूल ब्रह्मांड है जो भारतीय इतिहास से गहराई से निहित अवधारणाओं और कहानियों से प्रेरित है।

लेकिन आधुनिक दुनिया में स्थापित है। जिसमें कल्पना रोमांच अच्छाई बनाम बुराई प्रेम और आशा की महाकाव्य कहानी है। सभी को अत्याधुनिक तकनीक और कभी न देखे गए दृश्य चश्मे का उपयोग करके बताया गया। पिछले कुछ दिनों से प्रशंसकों को ट्रेलर के गिरने का बेसब्री से इंतजार था। 2 मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत रणबीर कपूर के आगे दौड़ते हुए और बस की तरह दिखने वाली किसी चीज से टकराने से होती है।

अमिताभ बच्चन को रणबीर को एक ऐसे लड़के के रूप में पेश करते हुए सुना जाता है जो इस बात से अनजान है कि उसके पास सुपरपावर हैं। ट्रेलर हमें एक झलक देता है कि आधुनिक युग में एक समानांतर ब्रह्मांड कैसे मौजूद है। जिसमें कई दृश्य रोमांस की जादुई दुनिया के साथ-साथ बहुत सारे एक्शन दृश्यों को दर्शाते हैं। कहानी आधुनिक भारत में स्थापित है। एक गुप्त समाज के आधार के खिलाफ जिसे ब्राह्मण कहा जाता है।

जिन्होंने पीढ़ी-दर-पीढ़ी कई दिव्य ‘अस्त्रों’ (हथियारों) की रक्षा की है जो प्राचीन भारत में बनाए गए थे। यह उस ब्रह्मांड को पूरी तरह से नष्ट करने की धमकी देता है जिसे हम आज जानते हैं। ट्रेलर यह भी संकेत देता है कि फिल्म मिस्ट्री-थ्रिलर शैली में भी काम करती है। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। ट्रेलर के बारे में बोलते हुए। निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा एक नए सिनेमाई ब्रह्मांड, ‘द एस्ट्रावर्स’ की शुरुआत करते हुए।

मेरा मानना ​​​​है कि ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है जिस पर देश वास्तव में गर्व महसूस करेगा। यह हमारी जड़ों को छूती है। हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाती है और हमें हमारी तकनीक के साथ आगे ले जाती है। यह फिल्म गर्व से भारतीय और कल्पनाशील है और पैन-इंडिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों को एक साथ लाना एक सपने के सच होने जैसा था।

ये भी पढ़े: आमिर खान ने मां जीनत हुसैन का जन्मदिन मनाया

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox