होम / फ्रांस में कान्स 2022 में जूरी डिनर में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण

फ्रांस में कान्स 2022 में जूरी डिनर में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण

• LAST UPDATED : May 17, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ, प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक, कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल से पहले फ्रांस के होटल मार्टिनेज में कल रात जूरी डिनर में शामिल हुईं। 17 मई से 28 मई तक कान्स, फ्रांस में आयोजित होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में दीपिका पादुकोण आठ जूरी सदस्यों में से एक हैं।

Deepika Padukone attends jury dinner at Cannes 2022 in France

होटल मार्टिनेज से दीपिका की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर उनके फैन पेज। एक वीडियो में, अभिनेता को चेहरे पर एक चमकदार मुस्कान के साथ शैली में चलते हुए देखा गया था। वायरल तस्वीरों को लेते हुए, उन्होंने मल्टी कलर्ड सेक्विन ड्रेस पहनी थी और इसे ब्राउन कलर के हाई बूट्स के साथ पेयर किया था। एक अन्य वायरल वीडियो में, दीपिका अपने चेहरे पर एक चमकदार मुस्कान के साथ स्टाइल में चलती नजर आईं।

डिनर में शामिल दीपिका के साथ अभिनेता-फिल्म निर्माता रेबेका हॉल, नूमी रैपेस और इतालवी अभिनेता-निर्देशक जैस्मीन ट्रिंका के साथ-साथ निर्देशक असगर फरहादी, लाडज ली, जेफ निकोल्स और जोआचिम ट्रायर सहित अन्य जूरी सदस्य शामिल हुए। इससे पहले, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह प्रतिष्ठित फिल्म समारोह का हिस्सा बनने के लिए कान्स पहुंची थीं।

वीडियो में उन्होंने लॉस एंजिलिस से कान तक के अपने 11 घंटे के सफर के बारे में बात की। 75वें कान्स फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट कार्यक्रम भारतीय दर्शकों के लिए एक भव्य कार्यक्रम होगा क्योंकि 17 मई को महोत्सव के उद्घाटन के दिन भारतीय प्रतिनिधि मंडल के हिस्से के रूप में भारत भर के सिने जगत की हस्तियां वहां चलने के लिए तैयार हैं।

Deepika Padukone attends jury dinner at Cannes 2022 in France

मशहूर हस्तियों की सूची में भारत भर के प्रमुख संगीत उद्योगों के सितारे भी शामिल होंगे। प्रतिनिधि मंडल में अभिनेता-निर्माता आर माधवन, अक्षय कुमार, संगीतकार एआर रहमान, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पूजा हेगड़े और नयनतारा के साथ सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी, फिल्म निर्माता शेखर कपूर और संगीतकार रिकी रेज शामिल होंगे। ऐसे समय में जब भारत अपनी आजादी के 75 वें वर्ष का जश्न मना रहा है और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ शुरू किया है, भारत और फ्रांस भी अपने 75 साल के जुड़ाव का जश्न मना रहे हैं।

ये भी पढ़े : श्रीलंकाई गायक योहानी के साथ काम कर रहे हैं गुरु रंधावा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox