होम / कान्स 2022: दीपिका पादुकोण काले पंख वाले गाउन में लग रही बेहद खूबसूरत

कान्स 2022: दीपिका पादुकोण काले पंख वाले गाउन में लग रही बेहद खूबसूरत

• LAST UPDATED : May 24, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : जहां कान्स फिल्म फेस्टिवल विश्व फैशन डीवाज़ को रेड कार्पेट पर लाता है, वहीं जूरी सदस्य दीपिका पादुकोण अपने साथियों से एक कदम आगे रहती हैं। उन्होंने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के छठे दिन रेड कार्पेट पर वॉक किया। ओम शांति ओम की अदाकारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना दिल दहला देने वाला लुक शेयर किया।

रेड कार्पेट पर दीपिका ने एक काले रंग का लुई वुइटन स्लीवलेस और एम्बेलिश्ड गाउन पहना है। और अपनी संक्रामक मुस्कान के साथ आकर्षण बिखेर रही है। उसके मैटेलिक आउटफिट में लेस स्लीव्स, एक डीप वी-नेक, एक नंगे पीठ, पूरे ड्रेस में झिलमिलाता पंख जैसा टैसल, ब्लैक सेक्विन डेकोरेशन और एक स्नग सिल्हूट शामिल है जो उसके शरीर को गले लगा रहा है।

Deepika Padukone in a black feather gown

वह अपने स्मोकी मेकअप और हाई मेसी बन में अपने बालों के साथ स्टनिंग लग रही है। उसने कार्टियर के स्टेटमेंट डायमंड रिंग्स और डायमंड इयररिंग्स के साथ-साथ मैचिंग ब्लैक स्ट्रैपी स्टिलेटोस के साथ अपने लुक की तारीफ की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो अगले साल सितंबर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े: ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने ‘वर्क बिच’ पर थिरकीं शहनाज गिल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox